Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र: जलगांव के जंगलों में हेलिकॉप्टर क्रैश, एक की मौत, महिला पायलट की हालत गंभीर

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया। हेलिकॉप्टर क्रैश होने के बाद एक पायलट की मौत हो गई है।

महाराष्ट्र: जलगांव के जंगलों में हेलिकॉप्टर क्रैश, एक की मौत, महिला पायलट की हालत गंभीर
X

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया। हेलिकॉप्टर क्रैश होने के बाद एक पायलट की मौत हो गई है, तो वहीं दूसरी तरफ एक महिला पायलट घायल बताई जा रही है। फिलहाल, खबर लिखे जाने तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जलगांव जिले की चोपड़ा तहसील के वर्दी शिवरत वन क्षेत्र में एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होकर गांव से कुछ दूर एक खेत में जा गिरा। फिलहाल, प्रारंभिक जांच में बताया गया है कि हादसे में एक पायलट की मौत हो गई है।

एक महिला पायलट को गंभीर रूप से घायल होने के बादगांव के आदिवासियों ने बचाया और नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद तहसीलदार, पुलिस समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

हादसा शाम साढ़े 4 बजे वर्दी शिवारा के पास हुआ। महिला पायलट का नाम अंशिका गुर्जर बताया जा रहा है। मौके पर तहसीलदार व नायब तहसीलदार के अलावा दमकल की टीम मौजूद है। मलबा हटाने का काम जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, सतपुड़ा के पहाड़ों से हेलिकॉप्टर होकर गुजर रहा था। जहां हादसा हुआ। इस क्षेत्र को राम तलाव के नाम से जाना जाता है। हेलिकॉप्टर कैसे दुर्घटनाग्रस्त हुआ यह अभी पता नहीं चल पाया है। स्थानीय आदिवासियों ने घायल महिला पायलट को हेलीकॉप्टर से उतारकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए।

Next Story