Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व विधायक नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ पर महिला मॉडल से यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज

आशीष गौड़ पर हैदराबाद के मधापुर में एक होटल में महिला मॉडल के यौन उत्पीड़न का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में आशीष गौड़ के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पूर्व विधायक नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ पर महिला मॉडल से यौन उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज

हैदराबाद में आज पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आशीष गौड़ पर हैदराबाद के मधापुर में एक होटल में महिला मॉडल के यौन उत्पीड़न का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में आशीष गौड़ के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना की शिकायत पर माधापुर पुलिस ने आशीष गौड़ के खिलाफ केस दर्ज किया है। मॉडल संजना ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपनी सहेलियों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी हुई म्युजिक सुन रही थीं।

तभी आशीष गौड़ अपने दोस्तों के साथ आया और बदतमीजी करने लगा। आरोप है कि आशीष गौड़ संजना का हाथ भी पड़ा और उसकी सहेलियों पर चिल्लाए और और भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस शिकायत के आधार पर पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है।

संजना ने शिकायत में यह भी लिखा है कि होटल में अजाद नाम का एक बाउंसर भी मौजूद था लेकिन उसने सहायता करने के वजाए गौड़ का साथ दिया। संजना में पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Next Story
Top