Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, आतंकवाद से प्रभावी ढंग से निपटेगा भारत

देश आतंकवाद, उग्रवाद और अलगाववाद की समस्या का सामना कर रहा है

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, आतंकवाद से प्रभावी ढंग से निपटेगा भारत
कोल्लम. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को विश्वास व्यक्त किया कि देश आतंकवाद और उग्रवाद से प्रभावी ढंग से निपटेगा। उन्होंने अमृतपुरी में माता अमृतानंदमयी के 61वें जन्मदिन के अवसर पर कहा कि देश आतंकवाद, उग्रवाद और अलगाववाद की समस्या का सामना कर रहा है, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि हम इन समस्याओं का समाधान करने और देश को बचाने में सफल होंगे।
राजनाथ ने कहा कि माता अमृतानंदमयी जैसे आध्यात्मिक नेता देश के सामने मौजूद समस्याओं से निपटने में महत्वपूर्ण हैं-भारत सिर्फ सर्वोच्च आर्थिक शक्ति ही नहीं, बल्कि सर्वोच्च आध्यात्मिक शक्ति भी बनेगा। रिषियों-मनीषियों द्वारा दिए गए ‘वसुधैव कुटुंबकम’ जैसे संदेशों को उद्धृत करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की अवधारणाएं विश्व का आध्यात्मिक नेता बनने में निश्चित तौर पर देश की मदद करेंगी। राजनाथ ने समूचे देश और विश्व के लिए अम्मा को शक्ति का महान स्रोत करार दिया।
राजनाथ सिंह ने श्री पद्मनाभ स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। सिंह करीब 45 मिनट तक मंदिर में रहे। उनके साथ स्टेट बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष पी के कृष्णदास और स्थानीय नेता थे। गौरतलब है कि तीन साल पहले तहखाने में खजाना का पता लगने के बाद यह मंदिर सुर्खियों में आया था। मंदिर की प्रशासनिक व्यवस्था का नेतृत्व कर रही अडिशनल जिला मजिस्ट्रेट के. इंदिरा और अन्य सीनियर अफसरों ने मंदिर में राजनाथ सिंह की अगुआई की।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, ‘वसुधैव कुटुंबकम’-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top