Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कनाडा के इंडियन रेस्टोरेंट में धमाके से 18 लोग घायल, सुषमा स्वराज ने जारी किया इंमरजेंसी नंबर, सीसीटीवी वीडियो आया सामने

कनाडा के ओंटारिया में एक इंडियन रेस्टोरेंट में ब्लास्ट की खबर आई है। इस धमाके में कम से कम 18 लोग घायल हो गए हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इमरजेंसी नंबर जारी कर दिया है।

कनाडा के इंडियन रेस्टोरेंट में धमाके से 18 लोग घायल, सुषमा स्वराज ने जारी किया इंमरजेंसी नंबर, सीसीटीवी वीडियो आया सामने
X

कनाडा के ओंटारिया में एक इंडियन रेस्टोरेंट में ब्लास्ट की खबर आई है। इस धमाके में कम से कम 18 लोग घायल हो गए हैं। अभी किसी के मरने की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात करीब साढ़े 10 बजे ओंटारियों स्थित बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट में जोरदार धमाका हुआ। जिसमें कई दो दर्जन लोग घायल हो गए।

घायलों को टोरंटो के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी अभी तक धमाकों के कारणों का कोई पता नहीं चला है। लेकिन पुलिस इंवेस्टिगेशन कर रही है।

कनाडा में हुए धमाके को लेकर भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि ओंटारियों स्थित बॉम्बे भेल रेस्टोरेंट ब्लास्ट पर दुख जाता और कहा कि हम टोरेंटो और इंडियन हाइकमीशन के संपर्क में है। इस पूरे घटना क्रम पर हमारी नजर है। वहीं सुषमा ने इमेरजेंसी नंबर भी जारी किया। Emergency no is +1-647-668-4108

पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसमें दो संदिग्धों को देखा गया है। पुलिस उन दोनों का भी पता लगाने में लगी है। पुलिस को शक है कि रेस्टोरेंट के अंदर आईईडी से धमाका किया गया है। फिलहाल पुलिस अपनी जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story