Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

India-Pakistan Tensions: IAF ने निशानेबाज रवि और दीपक को काम पर लौटने को कहा

पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना के नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकवादी ठिकानों पर बमबारी के बाद भारत के प्रमुख शहरों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है।

India-Pakistan Tensions: IAF ने निशानेबाज रवि और दीपक को काम पर लौटने को कहा

विश्व कप में भाग लेने वाले भारतीय निशानेबाज रवि कुमार और दीपक कुमार ने बुधवार को कहा कि उनके नियोक्ता भारतीय वायुसेना ने उनसे काम पर लौटने के लिये कहा है जो कि एक नियमित प्रक्रिया है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के मद्देजनर वे प्रोटोकॉल के तहत इस तरह के निर्देशों की उम्मीद करते हैं।

पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना के नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकवादी ठिकानों पर बमबारी के बाद भारत के प्रमुख शहरों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है। आईएसएसएफ विश्व कप के कांस्य पदक विजेता रवि ने एक समाचार एजेंसी से कहा कि वायुसेना खेल नियंत्रण बोर्ड के सचिव ने हमसे बात की।

यह प्रत्येक टूर्नामेंट के बाद आम प्रक्रिया है और हमसे हमारी योजनाओं के बारे में पूछा जाता है। हमें निर्देश जारी किये जाएंगे और हम वर्तमान स्थिति में प्रोटोकॉल का अनुसरण करेंगे। वायुसेना में जूनियर वारंट अधिकारी रवि ने कहा कि मैं जरूरत पड़ने पर सीमा पर जाने के लिये तैयार हूं। पढ़ाई और खेल बाद में आते हैं।

हमें हमेशा अपने देश की सेवा के लिए तत्पर रहना होगा। दीपक सार्जेंट हैं। ये दोनों निशानेबाज दस मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम के फाइनल्स में जगह नहीं बना पाने के कारण डा कर्णी सिंह शूटिंग रेंज छोड़कर चले गये। दीपक ने कहा कि हमें कमांडेंट ने बुलाया है लेकिन प्रत्येक टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद यह आम प्रक्रिया है। देखते हैं कि वह हमसे क्या बात करते हैं। हम निर्देशों का पालन करेंगे।

Share it
Top