Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चिदंबरम की अशांत जम्मू-कश्मीर को अधिक स्वायत्ता देने की मांग पर भड़के भाजपा नेता, लगाए आरोप

केंद्रीय टेक्सेशन मंत्री स्मृति ईरानी, वित्त मंत्री अरूण जेटली, जैसे भाजपा के कई बड़े नेता एक तरह से भड़क गए हैं।

चिदंबरम की अशांत जम्मू-कश्मीर को अधिक स्वायत्ता देने की मांग पर भड़के भाजपा नेता, लगाए आरोप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने अशांत जम्मू कश्मीर को अधिक स्वायत्ता देने की शनिवार को कि गई मांग, को भाजपा के कई बड़े नेताओं ने अड़े हाथों लेते हुए जुंबानी हमले तेज कर दिए हैं। इस मागं को भाजपा ने राजनितिक मुद्दा बना लिया है।

केंद्रीय टेक्सेशन मंत्री स्मृति ईरानी, वित्त मंत्री अरूण जेटली, जैसे कई बड़े नेता एक तरह से भड़क गए हैं। इनके आलावा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अहमद पटेल जिस अस्पताल से जुड़े हैं । उसका एक कर्मचारी आतंकी निकला है और यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा बेहद गंभीर मामला है। हम इस मुद्दे पर राजनीति नहीं कर रहे हैं लेकिन सवाल उठना तो लाजिमी हैं।

इतना ही नहीं नकवी तो यहां तक कह गए कि कांग्रेस का हाथ करप्शन के साथ लेकिन अब लोग कहने लगे हैं, कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ। कांग्रेस को सवालों के जवाब देने चाहिए, चुप्पी साधे रखने से काम नहीं चलेगा।

वहीं अरूण जेटली ने हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर की समस्या ही कांग्रेस की विरासत हैं। उन्होंने कहा आजादी के बाद जम्मू-कश्मीर को दिया जाने वाला स्वायत्तता का संबंध सीधे कांग्रेस से रहा हैं जो सीधे भारत के राष्ट्रीय हित के विपरीत है।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुजरात कांग्रेस के दिग्गज़ नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल पर कई संगीन आरोप लगाते हुए राज्य़सभा से इस्तीफे की मांग की। रुपाणी ने कहा,"सूरत से पकड़े गए दोनों आतंकी भरुच के जिस अस्पताल में काम करते थे। कांग्रेस नेता अहमद पटेल उसके कर्ताधर्ता हैं, ये उनका अस्पताल है।

कांग्रेस ने किया पलटवार

कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी द्वारा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल पर लगाये गये आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा गुजरात चुनाव में अपनी हार को देखते हुए ओछे हथकंडों एवं षड्यंत्रकारी हरकतों पर उतर आयी है। पार्टी ने यह भी कहा कि पटेल या उनके परिवार का उस अस्पताल से कोई संबंध नहीं है जहां पर काम कर चुके एक व्यक्ति को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक बयान में कहा साढे़ छह करोड़ गुजरातियों द्वारा नकार दिए जाने से व्यथित एवं गुजरात चुनाव में हार देख भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व तथा गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ओछे हथकंडों षड्यंत्रकारी हरकतों व ऊलजलूल बयानबाजी पर उतर आए हैं। गुजरात के चुनाव में कामयाबी पाने के लिए भाजपा नेता ओतप्रोत बयान दे रहे है।

Next Story
Share it
Top