Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक की किसी भी गुस्ताखी का जवाब 5 मिनट में देने को तैयार भारत

पाकिस्तानी सेना में काफी हलचल हो रही है और वहां खलबली मची हुई है

पाक की किसी भी गुस्ताखी का जवाब 5 मिनट में देने को तैयार भारत
नई दिल्ली. भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बुरी तरह खबराया और बौखलाया हुआ है। इसी को देखते हुए भारतीय सेना की तीनों अंग अलर्ट पर है। जानकारों के मुताबिक पाकिस्तान में सरकार नहीं सेना की चलती है और वो कब क्या करेगी किसी को पता नहीं है। लेकिन भारतीय सेना पाक के किसी भी हमले या कार्रवाई का जवाब सिर्फ 5 मिनट में देने को तैयार है।

इसी सिलसिले में शुक्रवार को पीएम मोदी केंद्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा संबंधी समिति की बैठक बुलाई है क्योंकि सूत्रों के मुताबिक खबर मिली है कि पाकिस्तानी सेना में काफी हलचल हो रही है और वहां खलबली मची हुई है।

आपको बता दें कि उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बाद बुधवार देर रात भारतीय कंमाडो ने एलओसी के अंदर घुसकर आंतकियों को मार गिराया।

जम्मू एवं कश्मीर के उरी आतंकी हमले के 11 दिन बाद भारत ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकवादियों के लांच पैड्स को निशाना बनाते हुए बुधवार-गुरुवार की रात 'सर्जिकल स्ट्राइक' किया और आतंकियों को मारा।

पाकिस्तान ने 'सर्जिकल स्ट्राइक' से इनकार करते हुए जोर देकर कहा है कि केवल दोनों तरफ से गोलीबारी हुई है जिसमें उसके दो जवान मारे गए हैं। जबकि सैन्य अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि भारतीय विशेष बलों ने बुधवार की देर रात कुपवाड़ा और पुंछ में एलओसी के पार पाकिस्तान के कबजे वाले कश्मीर में आतंकियों एवं पाकिस्तानी दलों को निशाना बनाया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top