logo
Breaking

भारत ने की इमरान के बयान की आलोचना, कहा- अपनी धरती से आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करे पाकिस्तान

भारत ने कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को ‘बेहद खेदजनक'' बताया और कहा कि दूसरे देश के आंतरिक मामले में बयानबाजी करने की बजाए इस्लामाबाद को अपनी सरजमीं पर सक्रिय आंतकवादी ठिकानों को ध्वस्त करना चाहिए।

भारत ने की इमरान के बयान की आलोचना, कहा- अपनी धरती से आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करे पाकिस्तान
भारत ने कश्मीर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को ‘बेहद खेदजनक' बताया और कहा कि दूसरे देश के आंतरिक मामले में बयानबाजी करने की बजाए इस्लामाबाद को अपनी सरजमीं पर सक्रिय आंतकवादी ठिकानों को ध्वस्त करना चाहिए।
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने इमरान के बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा कि आतंक तथा हिंसा को समर्थन देकर बातचीत पर पाकिस्तान का धोखेबाजी भरा रूख पूरी दुनिया के सामने उजागर हो गया है।
कश्मीर में हिंसा पर खान ने सोमवार को कहा कि वक्त आ गया है कि भारत को यह समझना चाहिए कि उसे कश्मीर मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्ताव और कश्मीर की जनता की इच्छा के अनुरूप बातचीत के जरिये सुलझाने के लिए आगे बढ़ना चाहिए।
खान ने ट्वीट किया, ‘‘भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा.....बेगुनाह कश्मीरियों की हत्या के नए चक्र की कड़ी निंदा करता हूं।' इस पर कुमार ने कहा कि पाकिस्तानी नेतृत्व को अपने अंदरूनी मामलों को देखना चाहिए और अपने मुद्दों को सुलझाना चाहिए।
Loading...
Share it
Top