Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीओके पर हो भारत का अधिकार: इमाम काउंसिल

आतंकवाद के खिलाफ एकजुट हुआ मुस्लिम समुदाय

पीओके पर हो भारत का अधिकार: इमाम काउंसिल
X
नई दिल्ली. देश के तमाम इमामों से कहा गया है कि सरहद पार से आने वाले किसी भी आतंकवादी को ना तो भारत की सरजमीं में दफनाया जाए और ना ही उसके जनाजे की नमाज कोई इमाम अदा करे। ये संदेश ऑल इंडिया इमाम काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना उमर इलियासी की ओर से तमाम इमामों को दिया गया है।
संबंधित खबरें
दिल्ली से आए मौलाना इलियासी लुधियाना की जामा मस्जिद में शुक्रवार को पत्रकारों से रू-ब-रू थे। मौलाना इलियासी ने पीओके में घुसकर आतंकवादियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक्स करने के लिए सेना और भारत सरकार की तारीफ की। मौलाना इलियासी ने कहा कि ये सिलसिला रुकना नहीं चाहिए। जब तक आतंकवादियों को जड़ से नहीं उखाड़ दिया जाता, तब तक इस तरह के सर्जिकल स्ट्राइक्स जारी रखने चाहिए।
मौलाना इलियासी ने कहा कि पाकिस्तान के साथ सभी तरह के रिश्ते तोड़ देने चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को ये नहीं भूलना चाहिए कि उसे सबक सिखाने के लिए भारत के 25 करोड़ मुसलमान ही काफी हैं। मौलाना इलियासी के मुताबिक भारत ने पूरी दुनिया को संदेश दे दिया है कि अब वो आतंकवाद को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक्स में हिस्सा लेने वाले सैनिकों को राष्ट्रपति मेडल से सम्मानित करने की मांग की।
मौलाना इलियासी ने कश्मीर के अलगाववादी नेताओं को भी जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि हाल में दिल्ली से जो सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल श्रीनगर गया था, उसमें शामिल कुछ नेताओं को अलगाववादी नेताओं से मिलने के लिए ही नहीं जाना चाहिए था। मौलाना इलियासी ने कहा कि पीओके भारत का हिस्सा है और उसे वापस लिया जाना चाहिए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story