logo
Breaking

सचिन पायलट अगर मुख्यमंत्री बने तो पत्नी सारा बना लेंगी यह रिकॉर्ड

राजस्थान में कांग्रेस का मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसके लिए उठापटक जारी है। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट दोनों सीएम की रेस में हैं। राजस्थान में सीएम कौन बनेगा यह अभी नहीं पता चला है लेकिन अगर सचिन पायलट मुख्यमंत्री बन जाते हैं तो उनके जीवन में मुख्यमंत्री बनने का रिकॉर्ड जुड़ जाएगा।

सचिन पायलट अगर मुख्यमंत्री बने तो पत्नी सारा बना लेंगी यह रिकॉर्ड
राजस्थान में कांग्रेस का मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसके लिए उठापटक जारी है। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) दोनों सीएम की रेस में हैं। राजस्थान में सीएम कौन बनेगा यह अभी नहीं पता चला है लेकिन अगर सचिन पायलट मुख्यमंत्री बन जाते हैं तो उनके जीवन में मुख्यमंत्री बनने का रिकॉर्ड जुड़ जाएगा।
लेकिन उनके साथ ही सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट (Sara Pilot
) के नाम भी एक रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा। आप सोच रहे होंगे कि सचिन कि सचिन अगर मुख्यमंत्री बने तो सारा रिकॉर्ड कैसे बना लेंगी। तो जान लीजिए अगर सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनते हैं तो सारा पायलट देश की इकलौती महिला बन जाएंगी जिनके पति, दादा, पिता और भाई मुख्यमंत्री के पद पर रह चुके हैं।
सारा के पिता फारुख अब्दुल्लाह (farooq abdullah), दादा शेख अब्दुल्लाह (Sheikh Abdullah), भाई उमर अब्दुल्लाह (Omar Abdullah) और फूफा गुलाम मोहम्मद शाह जम्मू कश्मीर के सीएम रह चुके हैं।
आपको बता दें कि लंदन में पढ़ाई के दौरान सचिन पायलट की मुलाकात सारा अब्दुल्लाह से हुई थी। बाद में दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार को बताया लेकिन बढ़ा विरोध हुआ। लेकिन विरोध के बाद भी दोनों ने शादी की।
Loading...
Share it
Top