Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डूबते बिजनेस को बचाना हो तो आजमाएं ये तरीका

बहुत हद तक यह सही भी है कि हमारी सफलता-असफलता हमारे ग्रह ही निर्धारित करते हैं।

डूबते बिजनेस को बचाना हो तो आजमाएं ये तरीका
X
नई दिल्ली. कुछ लोगों का मानना है कि किसी की नौकरी करने से अच्छाा है कि खुद का बिजनेस कर लें। लेकिन एक बिजनेस खड़ा करने से पहले उसे सही मुकाम तक ले जाने की कई कसौटियों से गुजरना पड़ता है। उसके बाद ही एक अच्छआ बिजनेस खड़ा हो पाता है। लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि आपको बिजनेस में लगातार असफलताओं का मुंह देखना पड़ता है।
कुछ लोग तो बिजनेस की लगातार असफलता के लिए स्वयं को दोषी ठहराते हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए लाएं हैं कुछ ऐसे ट्रिक जिनकी मदद से आप अपने डूबते हुए बिजनेस को बचा सकते हैं और साथ ही उसे मजबूत बना सकते हैं। आइए जानते हैंं इसके बारे में -
बहुत हद तक यह सही भी है कि हमारी सफलता-असफलता हमारे ग्रह ही निर्धारित करते हैं लेकिन वास्तु से जुड़े कुछ ऐसे उपाय भी हैं जिनसे आप अपने बिजनेस को सफल बिजनेस बना सकते हैं। यदि आप अपने बिजनेस को और बढ़ाने के लिए लोन लेना चाहते हैं तो आपको अपने दुकान या ऑफिस के उत्तर-पश्चिमी दिशा में दो सफेद घोड़ों की तस्वीर लगानी चाहिए।
कोई भी बिजनेस मीटिंग हो या फिर व्यवसाय में बढ़ोत्तरी की कोई बात हो तो हमेशा पूर्व दिशा में बैठकर आरम्भ करें। अपने ऑफिस की उत्तर दिशा में कुबेर की मूर्ति स्थापित करें। यह धन के आगमन को बढ़ाती है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top