Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गर्ल्स हॉस्टल पर आयकर विभाग का छापा, मिले लाखों के हीरे और घड़ियां

आयकर विभाग ने तमिलनाडु के गर्ल्स हॉस्टल पर छापेमारी की है।

गर्ल्स हॉस्टल पर आयकर विभाग का छापा, मिले लाखों के हीरे और घड़ियां

ऐसा मामला पहली बार सामने आया है जब आयकर विभाग भी हैरान रह गया। दरअसल तमिलनाडु के तिरुवरुर जिले में एक महिला कॉलेज में हॉस्टल की तलाशी के दौरान वहां की अलमारियों से हीरे के कीमते गहने और रोलेक्स की घड़ियां मिली हैं।

दरअसल आयकर विभाग की टीम यहां पर शशिकला और उनके रिश्तेदारों की संपत्ति की जानकारी लेने के लिए पहुंची। आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आयकर विभाग ने अबतक 6 करोड़ रुपए कैश, करीब 2.4 करोड़ रुपए कीमत का 8.5 किलोग्राम सोना और 1200 करोड़ रुपए के निवेश से जुड़े दस्तावेज भी जब्त किए हैं।
हालांकि ये कहां से आए अबतक कोई जानकारी नहीं है। उल्लेखनीय है कि शशिकला के भाई वी धीवाहरन के सेंगमाला थय्यर एजुकेशनल ट्रस्ट के महिला कॉलेज पर की एक रेड में हॉस्टल में छुपाई गई संपत्ति मिली है।
बता दें कि गर्ल्स हॉस्टल में खाली पड़े कमरो में हीरे के गहने और रोलेक्स की घड़ियां मिली हैं। आयकर विभाग उनकी कीमत के बारे में पता लगा रहा है।
आयकर विभाग को हॉस्टल में हीरे के गहने होने की बात कॉलेज से प्रतिबंधित किए गए 12 प्रदर्शनकारियों से मिली। उनका कहना था कि आईटी के अधिकारी धीवारहन को फंसाने के लिए कॉलेज में कीमती सामान रख सकते हैं। बाद में इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
गौरतलब है कि ऑपरेशन क्लीन मनी के तहत 188 में से 50 कॉलेज कैंपस में शुक्रवार को जांच की गई। शनिवार को भी आईटी विभाग कई जगहों पर छापेमारी करेगा।
Share it
Top