Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विंग कमांडर ''अभिनंदन'' पर बोले पीएम मोदी- भारत को अभिनंदन पर गर्व है, लेकिन कुछ लोग सशस्त्र बलों पर संदेह करते हैं

विंग कमांडर ''अभिनंदन'' रिहाई पर पीएम मोदी ने कहा कि हमें गर्व है भारत का अभिनंदन और भारत की पहली महिला रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण तमिलनाडु से हैं।

विंग कमांडर

विंग कमांडर 'अभिनंदन' रिहाई पर पीएम मोदी ने कहा कि हमें गर्व है भारत का अभिनंदन और भारत की पहली महिला रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण तमिलनाडु से हैं। कन्याकुमारी में एक रैली संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा 26/11 हुआ, भारत ने आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद की लेकिन कुछ नहीं हुआ। जब उरी और पुलवामा हुआ, तो आपने देखा कि हमारे बहादुर सैनिकों ने क्या किया। मैं उन लोगों को सलाम करता हूं जो राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी से नफरत करने वाले कुछ दलों ने भारत से नफरत करना शुरू कर दिया है। कोई आश्चर्य नहीं, जबकि पूरा देश हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन करता है, वे सशस्त्र बलों पर संदेह करते हैं। दुनिया आतंक के खिलाफ भारत की लड़ाई का समर्थन कर रही है, लेकिन कुछ दलों को आतंक के खिलाफ हमारी लड़ाई पर संदेह है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये वही लोग हैं जिनके बयान पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं और भारत को नुकसान पहुंचा रहे हैं। वे वही लोग हैं जिनके बयानों को पाकिस्तान की संसद में और पाकिस्तान के रेडियो में खुशी से उद्धृत किया जा रहा है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं- क्या आप हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन करते हैं या उन पर संदेह करते हैं?

पीएम मोदी ने कहा कि रामेश्वरम-धनुषकोडि के बीच एक रेलवे लाइन की आधारशिला आज भी रखी गई है। यह रेखा 1964 की आपदा के बाद क्षतिग्रस्त हो गई थी लेकिन पचास वर्षों से इस लाइन पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

Share it
Top