Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''पद्मावती'' के समर्थन में आए कमल हासन, सिर काटने वाले को दिया करारा जवाब

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर काटने वाले बयान पर तमिल अभिनेता कमल हासन ने ट्वीट किया है।

फिल्म पद्मावती पर निर्देश संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर काट कर इनाम पाने वाले बयान के तमिल अभिनेता कमल हासन ने ट्वीट किया है।

कमल हासन दीपिका के समर्थन में आ गए हैं। हासन ने कहा कि उन्हें स्वतंत्रता से वंधित नहीं होना चाहिए। अभिनेता ने कहा कि वो दीपिका के सिर को चाहते हैं वो भी सुरक्षित।

कमल हासन ने किया ट्वीट

हासन ने हरियाणा के बीजेपी नेता के बयान को लेकर ये टिप्पणी दी है। जिनमें कहा गया है जो दीपिका कऔर संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाएगा। उससे 10 करोड़ का ईनाम दिया जाएगा। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि मैं मिस दीपिका का सिर चाहता हूं... सुरक्षित। उनके शरीर से ज्यादा उनका सम्मान होना चाहिए, उनकी स्वतंत्रता से ज्यादा, उसे वंचित नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - पद्मावती विवाद में कूदे आजम खान, मुसलामानों के लिए कही ये बड़ी बात

ट्वीट पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने ने बिना नाम लिए कहा कई समुदाय फिल्म के खिलाफ हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि किसी भी बहस में अतिवाद शोचनीय है। अब सोचने का वक्त है, हम कह चुके है अब बस, भारत मां की सुनो।

राजपूत समाज का विरोध

राजपूत समुदाय की तरफ से फिल्म पद्मावती की स्टार कास्ट दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ अन्य लोग भी इस फिल्म में घसीटे जा चुके हैं। साथ ही फिल्म के प्रड्यूसर रिलीजिंग को लेकर भी एकतरफा हैं।

कई राजनेता भी इस 200 करोड़ की फिल्म को बैन करने की मांग कर चुके हैं जो एक दिसंबर को रिलीज होनी थी।

करनी सेना की दीपिका को धमकी

फिल्म की रिलीजिंग को प्रड्यूसर द्वारा स्थगित कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ राजपूत करनी सेना फिल्म को लेकर कई शहरों में प्रदर्शन कर रहे हैं। सेना ने कहा है कि वे फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सजा देंगे जैसे रामायण में रावण की बहन सुपनलखा को लक्ष्मण ने सजा दी थी।

Share it
Top