Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मैने अपनी कब्र बनवा ली, मरने को तैयार हूं- शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष

आतंकवाद को मदरसे से जोड़ कर बयान देने वाले शिया वक्फ वोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बाद अपने लिए कब्र बनवा ली है।

मैने अपनी कब्र बनवा ली, मरने को तैयार हूं- शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष

आतंकवाद को मदरसे से जोड़ कर बयान देने वाले शिया वक्फ वोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बाद अपने लिए कब्र बनवा ली है। जिस पर बकायदा उन्होंने अपना नाम भी लिखा दिया है।

वसीम ने कहा कि उन्होंने राजधानी लखनऊ के तालकटोरा में अपने वालिद (पिता) की कब्र के पास अपनी कब्र बनवा ली है। ऐसा करने के पीछे का कारण बताते हुए रिजवी ने कहा कि आजकल उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
उन्होंने कहा, “मैं मरने से नहीं डरता, मैं मरने को तैयार हूं। लेकिन मैंने कोई गलत बयान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कुछ मरदसों में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली गतिविधियां हैं, जो बंद होनी चाहिए। यह वह नहीं कह रहे हैं, यह तो साफ-साफ सरकार की रिपोर्ट कह रही है। उन्होंने तो बस मुस्लिम समाज के बच्चों की नस्ल सुधार के लिए ऐसा कहा।
वसीम रिजवी ने कहा कि लेकिन कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए ऐसे मदरसे चलाना चाहते हैं, इसलिए मुस्लिम समाज को भड़का कर समाज को उनका दुश्मन बनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि अब सोशल मीडिया पर पूरे देशभर के मुस्लिम समाज से उन्हें धमकियां मिल रही हैं।
उन्होंने कहा कि वह मरने को तैयार हैं, इसके उन्हें कब्र की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने तालकटोरा स्थित कब्रिस्तान में अपने वालिद की कब्र के पास अपनी कब्र बनवा ली है। वहीं वसीम के बयान पर उत्तर प्रदेश के हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि अब उन (वसीम रिजवी) की इस टिप्पणी पर सरकार क्या बयान दे। वसीम ओछी राजनीति कर रहे हैं।
बता दें कि रिज़वी ने मदरसों की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए बयान दिया था कि मदरसों की तालीम से बच्चे आतंकवादी बन रहे हैं। रिजवी ने कहा कि मदरसों से पढ़कर कोई इंजीनियर, डॉक्टर और आईएएस नहीं बनता. हां कुछ मदरसों से पढ़कर बच्चे आतंकवादी जरूर बने हैं। उन्हें बम बनाने की शिक्षा दी जा रही है। रिज़वी ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम को चिट्ठी लिखकर मदरसों को सीबीएसई, ईसीसीई और राज्य शिक्षा बोर्ड से जोड़ने की मांग की।
Loading...
Share it
Top