Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सुषमा से बोले राष्ट्रपति ट्रंप- मुझे भारत से प्यार है, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सुषमा स्वराज से कहा कि ''मैं भारत से प्यार करता हूं, मेरे मित्र पीएम मोदी को मेरा सलाम कहिएगा।

सुषमा से बोले राष्ट्रपति ट्रंप- मुझे भारत से प्यार है, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र में एक उच्च स्तरीय कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे से मुलाकात की. मादक पदार्थों के प्रतिरोध पर आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अमेरिकी राष्ट्रपति ने की. कार्यक्रम के समापन पर ट्रंप के मंच से उतरने पर संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत निक्की हेली ने सुषमा को गले लगाया और राष्ट्रपति से उन्हें मिलाया.

यह भी पढ़ें- पाक ने संयुक्त राष्ट्र में उठाया कश्मीर का मुद्दा, भारत ने सुनाई खरी-खरी

सुषमा ने जब अमेरिकी राष्ट्रपति से कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शुभकामनाएं लेकर आई हैं तब ट्रंप ने कहा, 'मैं भारत से प्यार करता हूं, मेरे मित्र पीएम मोदी को मेरा अभिवादन प्रेषित कहिएगा.'

"I love India, give my regards to my friend PM Modi," US President Donald Trump told EAM Sushma Swaraj as the two exchanged pleasantries during a high-level event on counter-narcotics in New York on Monday: Diplomatic sources (Pic source: UN Web TV) pic.twitter.com/ofBP35lLzc
— ANI (@ANI) September 25, 2018

संयुक्त राष्ट्र महासभा के 73वें सत्र के उच्च स्तरीय सप्ताह के शुरू होने पर विदेश मंत्री विश्व मादक पदार्थ समस्या पर कार्रवाई के लिए वैश्विक आह्वान में शरीक हुईं.

Next Story
Top