logo
Breaking

VIDEO: युवकों ने शराब के नशे में की छेड़छाड़, फिर एयरहोस्टेस के पैरों में गिरकर मांगी माफी

इंडिगो एयरलाइंस की स्टाफ की एक महिला के साथ बदसलूकी मामला सामने आया है।

VIDEO: युवकों ने शराब के नशे में की छेड़छाड़, फिर एयरहोस्टेस के पैरों में गिरकर मांगी माफी

इंडिगो एयरलाइंस की स्टाफ की एक महिला के साथ बदसलूकी मामला सामने आया है।

महिला से नशे में धुत युवकों द्वारा बदसलूकी का वीडियो कथित तौर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जे सकता है कि उसमें इंडिगो कर्मचारी बदसलूकी करने वाले व्यक्ति से महिला कर्मचारी के पैर छूने को कहते नजर आ रहे हैं।

यह घटना हैदराबाद एयरपोर्ट की है। वीडियो सामने आने के बाद इंडिगो ने एक बयान जारी कर घटना की पूरी जानकारी दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि 2 लोगों को इंडिगो की महिला कर्मचारी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: दारोगा का ट्रांसफर टला तो थाने में हुई डीजे पार्टी, शराब पीकर पुलिसवालों ने लगाए ठुमके

घटना तब हुई जब महिला कर्मचारी अपनी शिफ्ट के बारे में रिपोर्ट करने के लिए एयरपोर्ट पर आ रही थीं। महिला ने देखा कि पार्किंग एरिया से कोई 2 शख्स उसका पीछा कर रहे हैं।

महिला कर्मचारी एयरपोर्ट की तरफ तेजी से बढ़ती रहीं। इसके बाद उनमें से एक प्री-पेड टैक्सी काउंटर के पास महिला के पास आने की कोशिश करने लगा।
जिसके बाद महिला वहां मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसवाले को आवाज दोने लगी। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिसवाले ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को थाने ले गया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत थे।
महिला कर्मचारी समेत अन्य इंडिगो स्टाफ भी पुलिस थाने पहुंचे, जहां महिला को देखते ही दोनों आरोपी उससे मांफी मांगने लगे। मांफी मांगने के बाद महिला कर्मचारी ने आरोपियों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, जिससे पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

Loading...
Share it
Top