Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हैदराबाद: शादी की आड़ में लड़कियों की तस्करी करने वाले बहरीन के दो नागरिक गिरफ्तार

देश के अलग-अलग हिस्सों से लड़कियों को लाया जाता है।

हैदराबाद: शादी की आड़ में लड़कियों की तस्करी करने वाले बहरीन के दो नागरिक गिरफ्तार

हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को शादी की आड़ में लड़कियों की तस्करी के मामले में दो बहरीन नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इनके साथ दो स्थानीय धर्मगुरुओं और एक लॉज के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार बहरीन नागरिकों की पहचान मोहम्मद महमूद अब्दुल रहमान महमूद और उनके भाई यूसुफ महमूद अब्दुल रहमान महमूद खैरी के रूप में हुई है। साथ ही पुलिस ने 5 अन्य तस्करों को भी 14 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, कुलसूम बेगम ने पुराने शहर में भवानी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि मोहम्मद महमूद अब्दुल रहमान महमूद ने उनकी 29 बर्षीय बेटी से 24 मई को शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें- वायु प्रदूषण से बढ़ सकती है मरीजों की संख्या, कमर कस ले अस्पताल: जेपी नड्डा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलसूम बेगम की बेटी को शादी के बाद बहरीन नागरिक दासी बनाकर अपने साथ ले गए। और अपनी यौन इच्छा को पूरी करने के बाद उसे वापस भेज दिया।

हैदराबाद में लड़कियों के शोषण और उन्हें सेक्स ट्रैफिकिंग में झोके जाने का खतरनाक ट्रेंड सामने आया है। पिछले कुछ समय में कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जब लड़कियों को विदेश में बेचा गया है।

यह भी पढ़ें- सावधान! वायु प्रदूषण इस तरह से बनाता है हड्डियों को कमजोर

कई रिपोर्ट में सामने आया है कि देश के अलग-अलग हिस्सों से लड़कियों को यहां लाया जाता है, फिर उनकी तस्करी की जाती है। बीते साल यहां सबसे ज्यादा मानव तस्करी के मामले पकड़ा गया था।

Share it
Top