Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म पद्मावत दिखा किया लड़की से रेप, ऐसे दिया घटना को अंजाम

पीड़ित लड़की सोशल मीडिया के जरिए आरोपी की संपर्क में आई थी, ये दोनों फिल्म ''पद्मावत'' देखने के लिए 29 जनवरी को प्रशांत थिएटर में गए थे।

फिल्म पद्मावत दिखा किया लड़की से रेप, ऐसे दिया घटना को अंजाम

हैदराबाद में एक 19 साल की लड़की के साथ थियेटर में बलात्कार का मामला सामने आया है। ये घटना 29 जनवरी की बताई जा रही है। इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- 400 भक्त नपुंसक मामला: राम रहीम के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

जानकारी के मुताबिक, इस वारदात में लड़की के प्राइवेट पार्ट में भी काफी चोटें आई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पीड़ित लड़की सोशल मीडिया के जरिए आरोपी की संपर्क में आई थी। ये दोनों फिल्म 'पद्मावत' देखने के लिए 29 जनवरी को प्रशांत थिएटर में गए थे। यहीं आरोपी ने थियेटर खाला पाकर लड़की के साथ रेप किया।

पुलिस के मुताबिक, लड़की का थिएटर के अंदर बलात्कार किया गया। इन दोनों की दोस्ती 2 महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। जब ये दोनों फिल्म देखने गए तो थियेटर में उनके आसपास वाली सीटों पर भी कोई नहीं था।

यह भी पढ़ें- Video: डांसर को देख अश्लील इशारे करने लगा बुजुर्ग, ट्विटर पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

आरोपी ने थिएटर के खाली होने का फायदा उठाया और लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर 31 जनवरी को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

साथ ही पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वारदात के बाद पीड़ित लड़की के प्राइवेट पार्ट पर कई गंभीर जख्म हैं, जिससे उसका इलाज एक अस्पताल में जारी है।

Share it
Top