Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नहीं आई एम्बुलेंस, कंधे पर ले गया गर्भवती पत्नी को अस्पताल

पत्नी की हालत बिगड़ता देख पति उसे कंधे पर उठाकर अस्पताल ले गया।

नहीं आई एम्बुलेंस, कंधे पर ले गया गर्भवती पत्नी को अस्पताल
नई दिल्ली. ओडिशा के रायगड़ा जिले से बेपरवाही का एक और मामला मंगलवार को सामने आया है। दरअसल एंबुलेंस के समय पर नहीं आने के कारण एक शख्स को अपनी गर्भवती पत्नी को कंधे पर उठाकर अस्पताल ले जाना पड़ा। अस्पताल शख्स के गांव से चार किलोमीटर की दूरी पर था।

कंसहारीखाला गांव की रहने वाली बंगारी प्रसका को अचानक पेट में तेज दर्द उठा। इसके बाद महिला की हालत देखकर आशा कार्यकर्ताओं ने एंबुलेंस बुलाने के लिए 108 नंबर पर कॉल किया। लगातार कॉल करने के बाद भी एंबुलेंस दो घंटे बाद पहुंची।

India.com की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की हालत को बिगड़ता देख उसके पति संबारु प्रसका ने उसे कंधे पर उठाकर ले गए। एक किलोमीटर चलने के बाद केसबुनीगड़ा गांव के पास एंबुलेंस ने उन्हें अस्पताल ले गया। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, बंगारी एनिमिया (खून की कमी) की मरीज है।

इस घटना के करीब एक महीने पहले राज्य के मल्कानगिरी जिले में एक दंपत्ति को एंबुलेंस ड्राइवर की बेपरवाही झेलनी पड़ी थी। दरअसल ये दंपत्ति अपनी सात साल की बीमार बच्ची को एंबुलेंस में अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद ड्राइवर ने जबरन उन्हें एंबुलेंस से उतार दिया। ऐसी ही बेपरवाही की एक घटना राजस्थान के खर्ली जिले में हुई थी। इसमें एक शख्स को अपनी मृत पत्नी का शव लेकर करीब ढाई घंटे तक एंबुलेंस का इंतजार करना पड़ा था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top