logo
Breaking

हनीप्रीत की टेंशन बढ़ा रही है ये बात, जेल एडमिनिस्ट्रेशन को लिखा लेटर

साध्वी रेप केस में सजा काट रहे राम रहीम की राजदार और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने जेल प्रशासन को एक खत लिखा है।

हनीप्रीत की टेंशन बढ़ा रही है ये बात, जेल एडमिनिस्ट्रेशन को लिखा लेटर

साध्वी रेप केस में सजा काट रहे राम रहीम की राजदार और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने जेल प्रशासन को एक खत लिखा है। हनीप्रीत ने इस लेटर में लिखा है कि वह इस समय आर्थिक तंगी से जूझ रही है और उसके पास अपना केस लड़ने तक के पैसे नहीं हैं।

25 अगस्त के दिन जब कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया था तब पंचकूला में हिंसा हुई थी। हनीप्रीत पर पंचकूला में हुई हिंसा की साजिश रचने का आरोप है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! ससुर करता था रेप, पति दूसरों के साथ सोने के लिए करता था मजबूर

वकील को देने के नहीं हैं पैसे

हनीप्रीत ने जेल प्रशासन से गुहार लगाई है कि मेरे केस में पंचकूला SIT ने कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है। जिससे केस कोर्ट ट्रायल पर आ गया है और मेरे पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं। इसलिए मेरे तीनों सीज बैंक खातें खुलवाए जाएं।

अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं प्राइवेट वकील हायर नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मेरे पास वकील को दने तक के पैसे नहीं हैं।

फरार थी हनीप्रीत

पंचकूला हिंसा के बाद से ही हनीप्रीत रोहतक से फरार थी। जिसके बाद हनीप्रीत 38 दिन बाद पंजाब से पुलिस के हत्थे चढ़ी। जब हनाप्रीत फरार थी और भागने के मंसूबे बना रही थी तभी पुलिस ने डेरे के बैंक खातों के साथ हनीप्रीत के भी तीन बैंक अकाउंट सीज कर दिए थे।

यह भी पढ़ें- शशि के नाम 'बबुआ' अमिताभ ने भावुक खत लिखकर दी श्रद्धांजलि, बताई कुछ खास बातें

7 दिसंबर को कोर्ट में पेशी

SIT पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में अबतक हनीप्रीत सहित 15 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही पुलिस इन लोगों के खिलाफ पंचकूला कोर्ट में चार्जशीट भी फाइल कर चुकी है, जिसकी कॉपी सात दिसंबर को मिलेगी। इसी दौरान हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
Loading...
Share it
Top