Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए सिरसा में हनीप्रीत का सीक्रेट वीडियो, हुआ वायरल

हनीप्रीत के इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।

देखिए सिरसा में हनीप्रीत का सीक्रेट वीडियो, हुआ वायरल
X

गुरमीत राम रहीम और उसकी चहेती हनीप्रीत आजकल सुर्खियों में हैं। इसका फायदा टीवी चैनल्स और इंटरनेट यूजर्स दोनों ही उठाने से नहीं चूक रहे हैं।

हनीप्रीत के नाम पर करोड़ों का बिजनस चल रहा है। लोगों ने उसके नाम पर कई तरह के अापत्तिजनक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किए हैं। किसी ने उसका डांस वीडियो वायरल किया है तो किसी ने उसका आपत्तिजनक एमएमएस लीक किया है।
वीडियो का टाइटल रखा है हनीप्रीत का डांस वीडियो लेकिन जब आप उस वीडियो को खोलकर देखेंगे तो हनीप्रीत नहीं बल्कि कोई और लड़की होगी। इसी क्रम में अगर टीवी चैनल्स की बात करें तो अगर आप 10 चैनल बदलेंगे तो 5 पर तो बाबा और हनीप्रीत के अनदेखे खुलासे चल रहे होंगे।

उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत, डेरा और राम रहीम के नाम पर यूट्यूब पर 1.66 लाख वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं जिसे 89.75 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो डालने का ये दौर जारी है। इन विडियो के टाइटल तो ऐसे-ऐसे डाले जा रहे हैं जिन्हें देखकर किसी भी आम आदमी को वीडियो खोलकर देखने का मन करेगा।
किसी ने लिखा है बाबा राम रहीम की बेटी के डांस का वायरल वीडियो, किसी ने लिखा हनीप्रीत डांस इन डेरा लेकिन जब आप वीडियो खोलकर देखेंगे तो न तो आपको हनीप्रीत दिखेगी और न ही बाबा की गुफा। साफ तौर पर लोगों ने हनीप्रीत के नाम पर करोड़ों का बिजनस करने का तरीका खोज लिया है। यकीन ना हो तो खुद एक नमूना देख लीजिए..

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story