Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनीप्रीत इंसा की मां ने राखी सावंत को भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस, ये है वजह

हनीप्रीत की मां ने राखी सावंत को पांच करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा है। राखी सावंत गुरमीत राम रहीम पर बन रही एक फिल्म में हनीप्रीत इन्सां का रोल निभा रहीं हैं।

हनीप्रीत इंसा की मां ने राखी सावंत को भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस, ये है वजह

अभिनेत्री राखी सावंत और विवादों का चोली-दामन का साथ है। राखी एक बार फिर कानूनी विवाद में फंसती नजर आ रहीं हैं। राम रहीम की लाडली व रियल लाइफ हनीप्रीत की मां ने रील लाइफ ‘हनीप्रीत’ को मानहानि का नोटिस भेजा है।

गौरतलब है कि राखी सावंत गुरमीत राम रहीम पर बन रही एक फिल्म में हनीप्रीत इन्सां का रोल निभा रहीं हैं। डेरे के लोग और खुद हनीप्रीत इन्सां अपने आप को बाबा की मुंहबोली बेटी बताती है।

यह भी पढ़ें- OMG: वाइन बनाने के लिए होता है इस गंदी चीज का इस्तेमाल, पीने से पहले हो जाएगी उल्टी

हनीप्रीत की मां ने भेजा मानहानि नोटिस

हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने अपने वकील मोमिन मलिक से राखी को पांच करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा है। साथ ही आशा तनेजा ने कहा है कि राखी सावंत राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते पर दिए अपने बयान को वापस ले।
वकील मोमिन के अनुसार, यदि राखी अपना बयान वापस नहीं लेती हैं तो उन पर 5 करोड़ की मानहानि का मुकदमा ठोका जाएगा।

राखी सावंत ने किया हनीप्रीत को बदनाम- मां

हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने आरोप लगाया कि राखी सावंत ने राम रहीम के साथ हनीप्रीत के बारे में गलत बयान देकर उनकी बेटी को बदनाम किया है।

बाबा को थी मुझमें दिलचस्पी- राखी सावंत

गौरतलब हौ कि रेप केस में दोषी राम रहीम जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। गुरमीत को पंचकुला कोर्ट द्वारा रेप का दोषी करार देने के बाद राखी सावंत ने कई बयान दिए थे।

राखी ने अपने एक बयान में कहा था कि वो राम रहीम से कई बार मिल चुकीं है। साथ ही राखी ने हनीप्रीत को लेकर कहा था कि बाबा की मुझमें दिलचस्पी थी, इसलिए हनीप्रीत मुझसे चिढ़ती थी। इतना ही नहीं राखी ने दावा किया था कि हनीप्रीत ने गुरमीत को उससे अलग रहने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें- देवर-भाभी थे आपत्त‍िजनक हालत में, पति ने देख लिया और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

जन्मदिन पर बाबा ने बुलाया डेरा- राखी

राखी के मुताबिक, गुरमीत ने उन्हें अपने जन्मदिन पर डेरा बुलाया था। यहीं राखी और बाबा की नजदीकी देख हनीप्रीत खफा हो गई थी।
गौरतलब है कि गुरमीत को सजा सुनाए जाने के बाद हनीप्रीत पर पंचकुला और हरियाणा में हिंसा भड़काने का आरोप लगा था। जिसके बाद हनीप्रीत कई दिनों तक पुलिस से भागती रही लेकिन बाद में उसने सरेंडर कर दिया।
Share it
Top