Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनीप्रीत ने 6 दिन की रिमांड में बताई ये बातें, आज उगलेगी कुछ और राज!

हनीप्रीत को कोर्ट ने 6 दिन की रिमांड पर भेजा था।

हनीप्रीत ने 6 दिन की रिमांड में बताई ये बातें, आज उगलेगी कुछ और राज!
X

राम रहीम की राजदार हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट में सुनवाई के बाद 6 दिनों की रिमांड पर भेज दिया गया था। 6 दिनों की रिमांड के भीतर पुलिस ने हनीप्रीत से पूछताछ की लेकिन हनीप्रीत मुंह खोलने को तैयार नहीं थी। पुलिस ने हनीप्रीत से 40 सवाल पूछे लेकिन ज्यादातर सवालों का जवाब हनीप्रीत नहीं दे पाई।

पुलिस के अनुसार हनीप्रीत से कुछ सवालों का जवाब जानना अभी भी जरूरी है। पुलिस ने हनीप्रीत के लिए अब 300 सवालों की सूची तैयार की है। उसे डेरा से संबंधित दूसरे लोगों से भी पूछा जाएगा। पुलिस ने हनीप्रीत पर गुमराह करने और झूठ बोलने का आरोप भी लगाया है।
पंचकूला पुलिस अब रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी। 6 दिनों की पूछताछ के दौरान हनीप्रीत ने जो सबसे बड़ा राज खोला वो है सीक्रेट डायरी का सच। इस डायरी में डेरा से जुड़े लेनदेन, सीक्रेट बैठकों और दूरसे राज लिखे हैं। इस डायरी को हनीप्रीत ने 25 अगस्त को ही छुपा दिया था जिसे अब पुलिस तलाश रही है।
हनीप्रीत ने बताया कि उसने फरारी के दौरान व्हाट्सएप कॉल का इस्तेमाल किया और साथ ही गुरलीन इंसा नाम की झूठी फेसबुक आईडी भी बनाई।
हनीप्रीत ने बताया कि फरार होने के बाद वो डेरा के प्रवक्ता डॉक्टर आदित्य इंसा और पवन इंसा के संपर्क में थी। हनीप्रीत ने बताया कि उसका मोबाइल फोन और पंजीकृत सिम कहीं खो गया है। हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार हुई राम रहीम के ड्राइवर इकबाल सिंह की पत्नी सुखदीप कौर ने पुलिस को बताया कि हनीप्रीत का मोबाइल फोन पंजाब के तरनतारन के एक गांव में है।
हनीप्रीत ने बताया कि वो 38 दिनों के भीतर कई सिम कार्ड इस्तेमाल कर चुकी है। सुखदीप कौर ने पुलिस को बताया कि हनीप्रीत अक्सर सिम कार्ड का इस्तेमाल करके उसे तोड़ के फेंक देती थी।
अभी और राज आएंगे बाहर
हनीप्रीत से अभी और बहुत सारे राज उगलवाना बाकी है। हनीप्रीत समेत डेरा के कुछ लोगों पर आरोप है कि उन्होंने डेरा की फैक्ट्रियों, फिल्म थिएटर, रिसोर्ट, दुकानों और दान की धनराशि निकालकर दूसरी जगहों पर छुपाया है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी में इसका राज छुपा है। इसके साथ ही ये जानना भी जरूरी है कि हनीप्रीत के साथ पंचकूला में दंगा फैलाने में और कौन-कौन शामिल था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story