Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''मत रो बहन हनीप्रीत, तेरा रोना नहीं देखा जाता''

हनीप्रीत 38 दिनों से फरार थी।

रेप के मामले में जेल काट रहे राम रहीम की चहेती हनीप्रीत मीडिया के सामने आई। हनीप्रीत 38 दिनों से फरार थी और उसने मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी। हनीप्रीत के ऊपर पंचकूला हिंसा फैलाने का और देशद्रोह का आरोप है।

हनीप्रीत ने कहा कि उसका और राम रहीम का रिश्ता पाक साफ है और उसने कुछ नहीं किया। हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम निर्दोष है और वो अपने पापा को न्याय दिलाकर मांगेगी। जब मीडिया ने उससे सवाल किया कि आप इतने दिनों से फरार क्यों थीं तब हनीप्रीत ने कहा कि मैं पापा के जानें के बाद बेसहारा हो गई थी और मुझे कानूनी प्रक्रिया का कोई ज्ञान नहीं है। हनीप्रीत ने कहा कि मुझे जैसा दिखाया जा रहा है मैं वैसी नहीं हूं।
आइए आपको बताते हैं कि हनीप्रीत के इंटरव्यू पर लोगों ने ट्विटर पर क्या प्रक्रिया दी।
ट्विटर यूजर स्वरा ने कहा कि इतना कुछ करने के बाद भी ये अपने नाम के आगे इंसान यूज करती है। हनीप्रीत इंसान से ज्यादा अच्छा हनीप्रीत इंसेन है।
लकी बावा ने कहा कि मत रो बहन तेरा रोना नहीं देखा जाता। हिम्मत रख सच्चाई को कई दबा नहीं सकता। हम भी बब्बर शेर के बच्चे हैं, हार नहीं मानेंगे।
नरेंद्र शर्मा ने लिखा कि हनीप्रीत गंदी वाली परी है नर्क जाएगी।
नरेंद्र ने अपने एक ट्वीट में लिखा कही हनीप्रीत 40 दिनों का शुद्धियोगा तो नहीं करके आई।
शुभम ने लिखा भारत की इंटेलिजेंस एजेंसियों ने कहा कि हम जल्द ही दाउद को पकड़ेंगे, उधर हनीप्रीत कोने में खड़ी होकर हसने लगी।
सोना अजय इंसा ने लिखा शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को जो बाप बेटी के रिश्ते को बदनाम कर रहे हैं।
Next Story
Top