Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंबाला जेल में कुुछ ऐसी बीती हनीप्रीत की पहली रात, किया अजीब सा व्यवहार

हनीप्रीत को 14 दिनों के लिए अंबाला जेल भेजा गया है।

अंबाला जेल में कुुछ ऐसी बीती हनीप्रीत की पहली रात, किया अजीब सा व्यवहार

डेरा सच्चा सौदा में शहजादी की तरह रहने वाली राम रहीम की दुलारी हनीप्रीत ने अंबाला जेल में पहली रात बिताई। सही कहा गया है वक्त बदलते देर नहीं लगती या यूं कह सकते हैं कि कुकर्मों का फल इसी जन्म में मिलता है।

हनीप्रीत ने जेल में अपनी पहली रात रात चार रोटी खा कर बिताई और दाल सब्जी खाई। हनीप्रीत रात भर दरी पर सोई। हनीप्रीत के चेहरे पर कोई उदासी नहीं दिखी। हनीप्रीत को 23 अक्टूबर तक के लिए पंचकूला कोर्ट ने जेल में भेज दिया है और अभी वो अंडर ट्रायल हैं। अंडर ट्रायल होने की वजह से उन्हें कोई यूनीफॉर्म नहीं मिला है।
सोने के लिए हनीप्रीत को जेल में तकिया,दरी और चादर मिली है। अंबाला जेल पहुंचने के बाद हनीप्रीत से मिलने डेरा के कई समर्थक पहुंचे। हनीप्रीत उनसे मिलकर खुश हो गईं। जेल में भारी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया था। हनीप्रीत से कई डेरा समर्थक मिलने पहुंचे थे जिसकी वजह से जेल के अन्य कैदी अपने रिश्तेदारों से नहीं मिल पाए।
उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत की 3 दिनों की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने उसे पंचकूला कोर्ट मे पेश किया। पेशी से पहले पुलिस ने हनीप्रीत और डेरा की चेयरपर्सन विपश्यना से आमने-सामने पूछताछ की। हनीप्रीत विपश्यना को देखकर भावुक हो गई और रोने लगी।
पुलिस द्वारा रिमांड न मांगे जाने पर कोर्ट ने हनीप्रीत और उसके साथ डेरा समर्थक सुखदीप कौर को 23 अक्टूबर तक के लिए जेल भेज दिया। 3 दिनों की पुलिस रिमांड से पहले भी हनीप्रीत को 6 दिनों की रिमांड पर भेजा गया था लेकिन पूछताछ में हनीप्रीत ने कुछ खास हीं बताया था।
Share it
Top