Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अगर पापा बरी होते तो सत्संग करते, दोषी बताए गए तो दंगा: हनीप्रीत

हनीप्रीत ने पुलिस के सामने पंचकूला हिंसा के कई राज खोले हैं।

अगर पापा बरी होते तो सत्संग करते, दोषी बताए गए तो दंगा: हनीप्रीत

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इंसा की बेटी हनीप्रीत ने पंचकूला पुलिस के सामने कबूला है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला हिंसा फैलाने में उसका हाथ था। हनीप्रीत ने इस बात को माना की 17 अगस्त को सिरसा डेरे में हुई बैठक की अध्यक्षता उसी मे की।

हनीप्रीत के मुताबिक बाबा राम रहीम अगर बरी होते तो सत्संग करते और दोषी होते तो दंगा करते और हमने वही किया। हनीप्रीत ने पंचकूला में हिंसा फैलाने के लिए मैप मार्किंग की थी और इसके साथ ही देश के खिलाफ भड़काऊ वीडियो भी वायरल किए थे।

पुलिस इस वक्त हिंसा में सामिल आदित्य इंसा, पवन इंसा और गोबीराम की तलाश कर रही है। डेरा में हुई मीटिंग में ये तय हुआ की अगर 25 अगस्त को बाबा बरी होता है तो पंचकूला में सत्संग करेंगे। इसके साथ ही डेरा समर्थक पहले ही पंचकूला पहुंचे और सेक्टर-23 में तैयारी करने लगे।

बैठक में योजना बना ली गई थी की अगर राम रहीम को सजा होती है तो पंचकूला में दंगा होगा। पुलिस इस समय हनीप्रीत के लैपटॉप और फोन की तलाश कर रही है जिसमें दंगे में शामिल लोगों की सूची है। साथ ही पुलिस का कहना है की हनीप्रीत ने उन्हें अपनी सीक्रेट डायरी के बारे में भी बताया है। बताया जा रहा है की हनीप्रीत की इस डायरी और लैपटॉप में डेरे के कई राज दफन हैं।
Loading...
Share it
Top