Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्या देश छोड़ने के चक्कर में पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत ?

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर सोशल मीडिया पर गिरफ्तार होने की बात सामने आई।

क्या देश छोड़ने के चक्कर में पुलिस के हत्थे चढ़ी हनीप्रीत ?

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर सोशल मीडिया पर खबर है कि वो रविवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी जानकारियां साझा हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हनीप्रीत इंसा को पंजाब और मुंबई पुलिस ने कार्रवाई कर मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। उसे अब पंजाब ले जाया जाएगा। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत मुंबई से गिरफ्तार, पुलिस ने झाड़ा पल्ला

लेकिन इसी बीच अभी तक इसकों लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ये खबर सिर्फ सोशल मीडिया पर ही चल रही है। खबर तो ये भी थी कि हनीप्रीत अपना वेष बदलकर मुंबई से ऑस्ट्रेलिया जाने की फिराक में थी।

25 अगस्त को राम रहीम के साथ रोहतक जेल तक आने के बाद से ही हनीप्रीत लापता थी। जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया था। हरियाणा में फतेहाबाद के विकास कुमार, रोहतक के संजय कुमार, हिसार के वेदप्रकाश और झज्जर के जितेंद्र कुमार के साथ उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कही थी।

इनमें विकास नाम का शख्स हरियाणा पुलिस का सिपाही है। इस बारे में हनीप्रीत ने एक पत्र भी लिखा था। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ कि हनीप्रीत देश छोड़कर भाग सकती है।

लुकआउट नोटिस उसे कहा जाता है जब किसी व्यक्ति को देश से बाहर जाने के सभी रास्तों पर उसके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया जाता है। एयरपोर्ट एमीग्रेशन ही वो विभाग होता है जो ऐसे लोगों पर नजर रखता है जिनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका होता है।

Next Story
Share it
Top