Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनीप्रीत और विपश्यना होंगे आमने-सामने, आज सबसे बड़े राज का होगा पर्दाफाश!

हनीप्रीत पर राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने का आरोप है।

हनीप्रीत और विपश्यना होंगे आमने-सामने, आज सबसे बड़े राज का होगा पर्दाफाश!
X

डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना से आज पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले मंगलवार तो भी उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वो आई नहीं। विपश्यना के मुताबिक उसका स्वास्थ खराब रहता है। बुधवार को एसआईटी ने उसका मेडिकल चेकअप भी कराया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस कभी भी विपश्यना को हिरासत में ले सकती है। सिरसा पुलिस ने पहले भी विपश्यना से पूछताछ की थी। पुलिस की मानें तो विपश्यना पूछताछ की प्रक्रिया से भाग रही है। विपश्यना डेरा के थिंक टैंक के सदस्यों में शामिल है।
विपश्यना के पास डेरा का पूरा लेखा-जोखा है। एसआईटी अब हर कीमत में विपश्यना से कुछ सवालों का जवाब चाहती है। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत और विपश्यना को एक साथ बैठाकर पूछताछ की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि राम रहीम की चहेती हनीप्रीत ने पुलिस के सामने खुलासा किया था कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला में फैली हिंसा में उसका हाथ था। हनीप्रीत ने बताया किया डेरा से 8 करोड़ की राशि निकालकर उसने कैसे और कहां खर्च किया।
सूत्रों के अनुसार फंडिंग से जुड़े दस्तावेज पुलिस ने राजस्थान के गुरुसर मोडिया में चली लगभग 4 घंटे की रेड के दौरान जप्त किए। हनीप्रीत से पूछताछ के दौरान ये बात भी निकल की हनीप्रीत ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो जारी किए थे जिससे हिंसा फैले।
गौरतलब है कि पुलिस अभी हनीप्रीत के लैपटॉप और फोन की तलाश कर रही है जिसमें हिंसा से जुड़े कई राज दफन हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story