Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

होंडा ने लॉन्च की नई हाईब्रिड कार अकॉर्ड, कीमत 37 लाख रु.

सेफ्टी के लिए नई होंडा अकॉर्ड में 6 एयरबैग्स दिए गए हैं।

होंडा ने लॉन्च की नई हाईब्रिड कार अकॉर्ड, कीमत 37 लाख रु.
नई दिल्ली. जापानी कंपनी होंडा ने भारत में अपनी नई हाईब्रिड कार अकॉर्ड को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में इसकी कीमत 37 लाख रुपए (दिल्ली एक्स शोरूम) रखी गई है।
कंपनी ने इस कार की पहले से ही ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी थी। गौरतलब है कि भारत में होंडा अकॉर्ड साल 2008 में आई थी लेकिन ज्यादा कीमत के चलते यह कार बहुत अच्छा कारोबार नहीं कर सकी और 5 साल बाद इसकी बिक्री बंद कर दी थी।
नई अकॉर्ड हाइब्रिड इस बार एक दमदार नए स्टाइल में आई है, पहले से यह ज्यादा आकर्षक नजर आ रही है वही ग्राहकों की सहूलियत के लिए कार में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है।
इसके अलावा कार के अंदर 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, एप्पल कारप्ले सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्पेस के मामले में नई अकॉर्ड आपको पसंद आएगी पांच लोगों के बैठने की इसमें जगह दी गई है वही इसमें बूट स्पेस काफी अच्छा है।
सेफ्टी के लिए नई होंडा अकॉर्ड में 6 एयरबैग्स दिए गए हैं। इसके साथ ही क्रोम लगा फ्रंट ग्रिल, नया बंपर, शार्प हेडलैंप, एलईडी स्ट्रिप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
auto.ndtv के अनुसार, कार में 2.0 लीटर का iVTEC इंजन लगा है जो कि 145bhp की पावर के साथ 175nm का टार्क जनरेट करेगा। वहीं इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर 184bhp पावर के साथ 315nm का टार्क जनरेट करेगी।
पेट्रोल और इलेक्ट्रिक मोटर मिलकर कार को 215bhp की पावर के साथ 490nm का टार्क देंगे। यह कार 23.1 किमी प्रति लीटर का एवरेज देगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top