Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अभिनेत्री का आरोप- ''मेरे बिस्तर पर आकर मुझ पर टूट पड़ा प्रोड्यूसर''

हॉलीवुड अभिनेत्री नाटैसिया माल्थे ने निर्माता हार्वे वेनस्टेन पर रेप का आरोप लगाया है।

अभिनेत्री का आरोप-

हॉलीवुड अभिनेत्री नाटैसिया माल्थे ने निर्माता हार्वे वेनस्टेन पर रेप का आरोप लगाया है। माल्थे ने ‘बिग मोमा हाउस -2’ और इलेक्ट्रा जैसी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की है।

नाटैसिया ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हार्वे ने 2008 में बाफ्टा अवार्ड्स के बाद लंदन के सैंडरसन होटल के एक कमरे में मेरे सामने हस्थमैथुन किया था। नाटैसिया उस वक्त बेड पर बैठी हुईं थी।

इसे भी पढ़ें- #MeToo: रेप पीड़िता का दर्द- 'मैं पीरियड्स का दर्द झेल रही थी, वो फिर भी नहीं रुका'

नाटैसिया ने बताया कि वेन्स्टेन ने मुझे फिल्म नाइन के ऑडिशन के लिए होटल में बुलाया था। फिल्म में रोल अहम था, दिसके चलते मैं होटल में ऑडिशन के लिए मान गई। मुझे बताया गया था कि मेरा ऑडिशन हार्वे के एक सहायक लेंगे लेकिन वेनस्टेन वहां कुछ देर के लिए आएंगे।

मैं जब होटल रुम में पहुंची तो वेनस्टेन के सहायक ने मेरे साथ ओरल सेक्स करने की कोशिश की और वेनस्टेन जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगे। एक्ट्रेस ने वेनस्टेन की कंपनी पर मुकदमा दायर कराया है क्योंकि उनका कहना है कि इस घटना से पहले भी कंपनी को वेनस्टेन की इन हरकतों के बारे में पता था।

इसे भी पढ़ें- ये है हॉलिवुड का 'सेक्स हंटर' प्रड्यूसर, कई ऐक्ट्रेस ने लगाए रेप के आरोप

गौरतलब है कि वेनस्टेन पर पिछले दिनों भी उनकी कंपनी में काम करने वाली महिला ने उनपर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वेनस्टेन पर अब तक 50 से ज्यादा महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं।

Next Story
Top