Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गर्लफ्रेंड नहीं थी वर्जिन, गुस्से में इस शख्स ने इतनी लड़कियों का कर डाला रेप

इस साइको किलर ने लगभग 150 लड़कियों के साथ रेप कर उनकी हत्या कर दी।

गर्लफ्रेंड नहीं थी वर्जिन, गुस्से में इस शख्स ने इतनी लड़कियों का कर डाला रेप

इतिहास में सीरियल किलिंग की घटनाएं काफी पुरानी है। सीरियल किलर ठग बहराम, नर पिशाच सुरेंद्र कोली तक ऐसे अनेकों नाम है, जो हमारे सामने हैं। आज हम आपको एक ऐसे सीरियर किलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गर्लफेंड के वर्जिन न होने पर साइको हो गया था। जिसके बाद इसने लगभग 150 लड़कियों के साथ रेप कर उनकी हत्या कर दी। इस सीरियल किलर को इतिहास में डेनियल कैमार्गो बारबोसा के नाम से जाना जाता है।

इसे भी पढ़ें- ये है वेश्याओं का सीरियल किलर, ऐसे बनाता था अपना शिकार

सन् 1989 में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने उसे 16 साल की सजा सुनाई थी। डेनियल कमजोर लड़कियों को अपना शिकार बनाता था। डेनियल ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब रेप के दौरान लड़कियां चिल्लाती हैं तो उसे सुकून मिलता है।

पीड़िता के भाई ने की थी हत्या

नवंबर, 1994 को जेल में एक कैदी ने डेनियल की हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि हत्यारा उसके द्वारा शिकार हुई लड़की का भाई था।

150 लड़कियों को बनाया शिकार

डेनियल कैमार्गो बारबोसा का जन्म 22 जनवरी 1930 को हुआ था। यह कोलंबिया का सबसे खतरनाक सीरियल किलर माना जाता है। 1974-86 के बीच इसने 150 जवान लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया था।

डेनियल जिस लड़की से बेइंतेहा मोहब्बत करता था, वो वर्जिन नहीं थी। जिसके बाद डेनियल साइको किलर बन गया।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये मशहूर हसीनाएं खा चुकी हैं जेल की हवा

कैसे करता था हत्या

यह साइको किलर पहले लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था फिर उनका रेप करता था। रेप के बाद वह चाकू से गला रेतकर उनकी हत्या कर देता था।

डेनियल को पुलिस ने पहली बार 26 फरवरी, 1986 को पकड़ा, लेकिन वह बाद में जेल से भाग निकला। इसने इक्वाडोर में 74 और कोलंबिया में 80 लड़कियों को अपना शिकार बनाया था।

Next Story
Top