Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिमाचल प्रदेश चुनाव: क्या कहते हैं राहुल के सितारे, होगी जीत या हार!

9 नवंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव होंगे।

हिमाचल प्रदेश चुनाव: क्या कहते हैं राहुल के सितारे, होगी जीत या हार!

9 नवंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा और कांग्रेस के बीच प्रदेश में करारी टक्कर है कि आखिर जीत किसकी होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दोनों में से किसके हाथ हिमाचल की सत्ता की बागडोर होगी ये बात तो अभी कोई नहीं बता सकता।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ज्योतिष के हिसाब से राहुल गांधी के सितारे कितने बुलंद है और राहुल की किस्मत उनका साथ देगी या नहीं। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म 18 जून 1970 में हुआ था। राहुल का जन्म समय रात को 9 बजकर 52 मिनट है। राहुल की कुंडली देखी जाए तो चंद्रमा और शनि की अंतर चल रहा है।

चंद्रमा सप्तेश होकर लाभ भाव में नीच अवस्था में बैठा है। आपको बता दें की सप्तम स्ताव परिवर्तन का कारक होता है। ये परिवर्तन सकारात्मक होता है। राहुल की कुंडली में लग्नेश व द्वितीय होकर शनि नीच का होकर चतुर्थ स्थान में बैठा है।
गौरतलब है कि 26 अक्टूबर 2017 से लेकर 16 जनवरी 2018 तक राहुल की कुंडली में बुध का प्रत्यन्तर चलेगा। बुध षष्ठेश और भाग्येश पंचम भाव में अपने मित्र की राशि में स्थित है। कुंडली में ऐसा होना शुभ माना जाता है।
बुध ग्रह युवाओं और व्यापारियों का कारक होता है। बुध की अच्छी स्थिति होने के कारण चुनाव में राहुल को हिमाचल के युवाओं का साथ मिलेगा।
Loading...
Share it
Top