Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई में भारी बारिश ने रोकी रफ्तार, कई जगह भरा पानी, अलर्ट जारी

भारत की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई की हालत भारी बारिश की वजह से खराब हो चुकी है। मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई इलाकों में लगातार भारी बारिश से जगह जगह पानी भर गया है। जिससे जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

मुंबई में भारी बारिश ने रोकी रफ्तार, कई जगह भरा पानी, अलर्ट जारी
X

भारत की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई की हालत भारी बारिश की वजह से खराब हो चुकी है। मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई इलाकों में लगातार भारी बारिश हो रही है। जिससे जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है।

हर साल बारिश के मौसम में मुंबई की यही हालत होती है। हमेशा चलते रहने वाली मुंबई की रफ़्तार अचानक बारिश के मौसम में थम सी जाती है। बारिश के साथ ही मुंबई की यातायात व्यवस्था भी पूरी तरह से ठप्प हो चुकी है। जिससे आवागमन पूरी तरहसे प्रभावित हो रहा है। न ही रेलवे अपनी पटरियों पर चार रही है नहीं रोड ट्रांसपोर्ट।

इसे भी पढ़ेंः भारी बारिश के कारण नेपाल में फंसे 1575 कैलाश मानसरोवर तीर्थयात्री, भारतीय दूतावास ने जारी किया हॉट लाइन नंबर

सड़कों पर पानी इस कदर भर चुका है की कार या बस जाना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल। अभी तक मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक़ आज भी दिन भर बारिश होने की संभावना है।

सडको पर भी चलने वाले लोगो की भी जान खतरे में रहती है। लगातार होती बारिश की वजह से आज मुंबई के अँधेरी स्टेशन के पास ओवेरब्रिज का एक स्लैब गिरने से बड़ा हादसा हो गया।

मुंबई में रेलवे की पटरियों पर पानी इस कदर भर गया है की लोकल ट्रेन से लेकर अन्य सभी ट्रेनों की सेवाएँ बाधित है। जिससे मुसाफिरों का सफर बारिश के थमने तक रुक गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story