Top

देशभर में भारी बारिश ने की लोगों की जिंदगी तबाह, उत्तराखंड में फटा बादल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 16 2018 8:40AM IST
देशभर में भारी बारिश ने की लोगों की जिंदगी तबाह, उत्तराखंड में फटा बादल

पिछले कई दिनों से हो रही भारी बारिश ने देशभर में भारी तबाही मचा रखी है। नदियां उफान मार रही हैं लोग जान बचाने में जुटे हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि सोमवार की सुबह उत्तराखंड में बादल फटा है।

ये भी पढ़ें-मानसून में देशव्यापी कमी में पांच फीसदी तक गिरावट, पूर्वी और पूर्वोत्तर भारत में 30 फीसदी इजाफा

एएनआई की खबर के मुताबिक उत्तराखंड के चमोली जिला के थराली नामक इलाके और कुंडी गांव में बादल फटा है। बादल फटने से कई मकान उजड़ गए हैं। साथ ही कई वाहन भी उसकी भेंट चढ़ गए। किसी के मरने की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। मकान टूटने के कारण पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है।

इसके अलावा भारी बारिश के कारण गुजरात के बासी बोरा गांव में पानी घुस आया है। गांव वाले किसी ऊंचे स्थान पर रह रहे हैं। प्रशासन की ओर से कोई ठोस राहत नहीं मिल रही है। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि ये हर साल की समस्या है। इस पर सरकार ध्यान देती है।

महाराष्ट्र में भी भारी बरसात के कारण कई इलाकों में पानी भर आया है तो वहीं एएनआई ने थाणे के मोडक सागर की तस्वीर शेयर की है जहां पर नदियों का जल स्तर काफी बढ़ गया है और नदियां उफान मार रहा है। साथ ही मुंबई का चैंबुर इलाका भी पानी में डूब गया है।

वहीं ओडिशा के कई इलाकों में पानी का स्तर इतना बढ़ गया है कि सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया है। इन इलाकों में राहत कार्य को तेज करने की बात भी कही है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
heavy rain cloudburst separate parts in india alert latest update

-Tags:#Heavy Rain#Cloudburst#Flood#Water Level#Water over Flow#NDRF
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo