Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणवी डांसर हर्षिता के घर आता-जाता था कार सवार युवक, हत्या से जुड़े हो सकते हैं तार

हरियाणवी डांसर हर्षिता के मर्डर में हर रोज नए-नए पहलू सामने आ रहे हैं इसी दौरान इस केस में एक और नई कड़ी जुड़ गई है।

हरियाणवी डांसर हर्षिता के घर आता-जाता था कार सवार युवक, हत्या से जुड़े हो सकते हैं तार

हरियाणवी डांसर हर्षिता के मर्डर में हर रोज नए-नए पहलू सामने आ रहे हैं इसी दौरान इस केस में एक और नई कड़ी जुड़ गई है। हर्षिता के पड़ोसियों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से हर्षिता के घर पर एक कार सवार युवक का आना जाना था।

पड़ोसियों ने कहा कि इससे पहले उन्होंने उस युवक को हर्षिता के घर कभी आते-जाते नहीं देखा। हर्षिता के पड़ोसियों ने बताया कि हर्षिता तीन बहनों में सबसे छोटी थी और उसका असली नाम गीता था। जब गीता डांसर बनी तो उसने अपना नाम बदलकर हर्षिता रख लिया।

इसे भी पढ़ें- हरियाणवी डांसर हर्षिता दहिया की मर्डर मिस्ट्री सुलझी, जेल में बैठकर जीजा ने बनाया था प्लान

हर्षिता इन दिनों नरेला के स्वतंत्र नगर अपने घर में अकेले रह रही थी। मां की हत्या के बाद हर्षिता की बहन लता उसके साथ ही रहती थी, लेकिन कुछ महीने पहले लता अपने बेटे को लेकर पानीपत चली गई थी। लता के पति पर ही सास की हत्या का आरोप है।

पड़ोसियों का कहना कि हर्षिता आस पास के लोगों से कोई मतलब नहीं रखती थी। वह नरेला जैसे गांव में रहने के बावजूद हमेशा माडर्न कपड़े पहनती थी। मोहल्ले के कुछ लोगों को उसका रहन-सहन पसंद नहीं थे लेकिन वह किसी की नसीहत न सुनकर अपने आप में रहती थी।

हर्षिता की हत्या किसने और क्यों की इस बारे में पड़ोसियों को कोई जानकारी नहीं है लेकिन उनका यह मानना जरुर है कि हर्षिता के हत्या के तार हरियाणा से जुड़े हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- हरियाणवी सिंगर मर्डर केस: बहन का बड़ा खुलासा, उसके जीजा ने किया रेप और हत्या

गौरतलब है कि हरियाणवी डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया की मंगलवार को दिल्ली लौटते वक्त गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। हर्षिता की बहन ने उसकी हत्या का आरोप अपने पति पर लगाया था, जिसके बाद हरियाणा पुलिस हर्षिता के जीजा को 4 दिन की कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी।

Next Story
Share it
Top