Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक पटेल बोले- अमित शाह के पैतृक गांव में 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

हार्दिक पटेल की कथित तीन सेक्स सीडी के लीक होने के साथ ही गुजरात की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

हार्दिक पटेल बोले- अमित शाह के पैतृक गांव में 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल की कथित तीन सेक्स सीडी ने गुजरात की सियासत में भूचाल ला दिया है। इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। अब हार्दिक पटेल भी खुलकर मैदान में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: वेदांती का श्री श्री पर बड़ा हमला, कहा- जांच से बचने को रामजन्म भूमि में कूदे

उन्होंने दावा किया है कि वह आगामी 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करेंगे। इसका खुलासा गांधीनगर जिले के मंसा कस्बे में बड़ी रैली के दौरान किया जाएगा। खास बात यह है कि इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात में चुनावी मिशन शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

डीएनए अखबार से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि मंसा की रैली में गांधीनगर, साबरकांठा, अरवल्ली और उसके आस-पास के लोग भी जुटेंगे। बता दें कि मंसा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पैतृक गांव है।

यह भी पढ़ें: भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर योगी सरकार ने भी खड़े किए हाथ

हार्दिक ने कहा कि सीडी आने के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। हजारों की संख्या में लोग रैलियों और सभाओं में जुट रहे हैं। भरूच जिले के गांवों में आरक्षण और बेरोजगारी के मसले पर भी जनसंवाद हुआ।

भरूच सभा के बाद अपने ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, 'चलो मान लो मैं गलत हूं। आपको मौका मिले मुझे मार देना, लेकिन मुद्दा समुदाय के अधिकारों का है। किसानों और युवा के भविष्य का है। इस मुद्दे पर भाजपा की सत्ता क्यों कुछ नहीं करती!!'

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव बोले- हार्दिक पटेल से डरती है भाजपा, इसलिए जारी कीं सेक्स सीडी

हार्दिक का कहना है कि वह अपने रुख पर कायम हैं और इससे डिगने वाले नहीं हैं। निकट भविष्य में लोगों के हितों के लिए और भी रैलियां करेंगे। मंसा रैली में तो भाजपा नेताओं के खिलाफ कुछ बड़ा खुलासा भी करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि यह खुलासा किन नेताओं और किन मुद्दों पर होगा? इस पर उन्होंने कहा, 'इस बारे में मैं फिलहाल कुछ नहीं बताऊंगा, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि इससे गुजरात की सियासत में बहुत बड़ा धमाका होगा।'

Share it
Top