Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक पटेल बोले- पीएम मोदी नहीं दिखा पा रहे हैं गुजरात के विकास की सीडी

इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने अपनी सफाई कहा कि उन्हें कांग्रेस से भी नहीं जोड़ा जाए।

हार्दिक पटेल बोले- पीएम मोदी नहीं दिखा पा रहे हैं गुजरात के विकास की सीडी

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस का एजेंट करार दिया है। अब इसको लेकर हार्दिक पटेल ने पलटवार करते हुए कहा कि उनका कांग्रेस से कोई नाता नहीं। इसलिए उन्हें कांग्रेस से नहीं जोड़ा जाए।

यह भी पढ़ें: विजय रूपाणी बोले- अब कांग्रेस के पहलू में जा बैठ हैं हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने एबीपी न्यूज चैनल के खास कार्यक्रम शिखर सम्मेलन में कहा विजय रूपाणी में हिम्मत है तो सामने आकर बहस करें। आरोप लगाकर भागने से कुछ नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को अब हार का अहसास हो गया, इसलिए अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रेल मंत्री पीयूष गोयल के पेट में उठा अचानक तेज दर्द, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने कहा कि विजय रूपाणी सही मुद्दों से भाग रहे हैं। इसलिए सीडी कांड और अन्य तरीके से उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब इस सब से कुछ नहीं होने वाला है। गुजरात की जनता सब कुछ देख रही है।

यह भी पढ़ें: GES 2017 : इवांका ट्रंप बोलीं- महिला कारोबारियों को मिलनी चाहिए अहमियत

इस दौरान हार्दिक ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी खुद गाली-गलौच और लोगों को बदनाम करने वालों को फॉलो करते हैं। लेकिन, देश के सही मुद्दों को ट्विटर पर नहीं उठाते हैं।

यह भी पढ़ें: स्नूकर में पंकज आडवाणी ने फिर बजाया भारत का डंका, जीता विश्व खिताब

पीएम मोदी की तबाड़-तोड़ रैलियों पर हार्दिक ने कहा अब उनकी वो हवा नहीं रही। हाल की रैलियों में कुछ हजार लोग ही जमा कर पाई है भाजपा। साफ है कि भाजपा की लुटिया डूबने जा रही है। तभी तमाम मंत्रियों को गुजरात में झोंका जा रहा है।

हार्दिक ने आगे कहा कि सही बात तो यह की पीएम मोदी विकास करने के दावे के बावजूद गुजरात के विकास की सीडी नहीं दिखा पा रहे है। लेकिन, गुजरात को सेक्स सीडी जरूर दिखाई जा रही है। भाजपा ने कुछ भी विकास नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि मैं राजनीति करुंगा, लेकिन ढाई साल बाद। अभी तो मैं गुजरात की राजनीति और उसके मुद्दों को समझ रहा हूं। सियासत के लिए में मैं खुद को तैयार कर रहा हूं।

Share it
Top