Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वायरल सीडी पर हार्दिक पटेल का जवाब, कहा- ''मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं''

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित अश्लील सीडी पर गुजरात की सियासत गरमा गई है।

वायरल सीडी पर हार्दिक पटेल का जवाब, कहा-

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित अश्लील सीडी पर गुजरात की सियासत गरमा गई है। हार्दिक पटेल की सोमवार को सोशल मीडिया पर दो सेक्स वीडियो क्लिप्स वायरल हुईं थी। जिसमें वह कथित तौर पर एक महिला के दिखाई दे रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक ने इस वीडियो क्लिप्स को खारिज करते हुए इसे विपक्ष की गंदी राजनीति बताया है।
उनका कहना है कि यह वीडियो पूरी तरह नकली है। इसके साथ छेड़छाड़ की गई है।
यह विपक्ष की गंदी राजनीति है, जिसके तहत मुझे फंसाया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने कहा कि 'मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं।'

हार्दिक ने ट्वीट करके लिखा कि बीजेपी मेरी निजी जिंदगी पर हमला कर रही है। इस पार्टी में भी कई लोग हैं, जिनकी सेक्स सीडी मैं भी लेकर आऊंगा।

मेरी छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं। अब सियासत की गंदी राजनीति शुरू हो चुकी है।

हार्दिक ने लिखा, इस बात से मुझे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन इससे गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। वहीं हार्दिक का ये भी कहना है कि सेक्स वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

हार्दिक का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद भी हजारों की तादाद में युवा मेरे साथ हैं। जब लोग मेरे साथ हैं, तो कोई भी पाटीदार आंदोलन पर असर नहीं डाल पाएगा।

वहीं इस मामले पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्यमंत्री मनसुख मंदाविया का कहना है कि हार्दिक की सीडी से बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है। वह बीजेपी पर इल्जाम लगाने की बजाए इस बात की शिकायत दर्द कराएं।

Loading...
Share it
Top