Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव: FIR से बौखलाए हार्दिक, बोले- चुनाव आयोग भाजपा का अंग

मनसा में रैली आयोजित कर कानून तोड़ने और शांति में खलल डालने के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और 6 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गुजरात चुनाव: FIR से बौखलाए हार्दिक, बोले- चुनाव आयोग भाजपा का अंग

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता और गुजरात चुनाव में एक महत्वपूर्ण फैक्टर साबित हो रहे हार्दिक पटेल ने चुनाव आयोग पर सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है।

हार्दिक ने बगैर इजाजत चुनावी जनसभा करने के आरोप में खुद के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के बाद यह आरोप लगाया है। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग के खिलाफ आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें: अमेठी से राहुल के लिए कड़ा संदेश, गुजरात में कांग्रेस की साख दांव पर

उन्होंने कहा,राजकोट की सभा के बाद चुनाव आयोग ने मुझ पर एफआईआर किया है। अब तो चुनाव आयोग भी भाजपा का अंग हो रहा है। हमने सभा कर के भला क्या गलत किया।

हमने सभा के लिए प्रशासन की इजाजत भी ली थी, लेकिन बाद में उसे कैंसल कर दिया गया। चुनाव आयोग की तरफ से हार्दिक पटेल और उनके एक सहयोगी के खिलाफ बगैर अनुमति रैली करने का आरोप में शिकायत दर्ज हुई है।

इसे भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव: यूपी में फिर खिला कमल, योगी पास-विपक्ष फेल

दो दिन पहले बुधवार को राजकोट में हार्दिक पटेल की महाक्रांति रैली थी, जिसके लिए पूरे जोर-शोर से तैयारी थी। हार्दिक के अनुसार उन्हें जिला प्रशासन से रैली के लिए अनुमति भी मिली थी, लेकिन अंतिम समय में प्रशासन ने रैली को रद्द कर दिया।

इससे पहले गांधीनगर में भी पुलिस ने बगैर अनुमति के मनसा में रैली आयोजित कर कानून तोड़ने और शांति में खलल डालने के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और 6 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Share it
Top