Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

राहुल गांधी से मुलाकात की होती तो गुजरात चुनाव नहीं जीत पाती भाजपा: हार्दिक पटेल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 6:04AM IST
राहुल गांधी से मुलाकात की होती तो गुजरात चुनाव नहीं जीत पाती भाजपा: हार्दिक पटेल

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज कहा कि गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात नहीं करना एक भूल थी और यदि उन्होंने मुलाकात की होती तो भाजपा राज्य में सत्ता में नहीं आ पाती। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अगुवा 24 वर्षीय हार्दिक ने कहा कि यदि उन्होंने गांधी से भेंट की होती तो विपक्षी पार्टी (कांग्रेस) को पूर्ण बहुमत मिलता। 

यहां इंडिया टूडे के कॉक्लेव में उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा है और अब भी कह रहा हूं। मैं राहुल गांधी से नहीं मिला। यदि मैं ममता बनर्जी, नीतीश कुमार और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से खुलेआम मिल सकता हूं तो राहुल गांधी से मिलने मे कोई दिक्कत (मुद्दा) नहीं थी। उन्होंने कहा कि यह भूल थी। यदि मैं उनसे मिला होता तो भाजपा 99 नहीं 79 सीटें जीतती।

यह भी पढ़ें- उत्तर कोरिया के साथ समझौता दुनिया के लिए बहुत ही अच्छा होगा: डोनाल्ड ट्रंप

दिसंबर में गुजरात में चुनाव में भाजपा 182 सदस्यीय विधानसभा में 99 सीटें जीती। कांग्रेस ने अपनी सीटें जरुर बढ़ाई लेकिन वह भगवा दल को सत्ता से हटा नहीं पायी। हफ्तों तक खींचतान चलने के बाद हार्दिक पटेल ने नवंबरके अंत में घोषणा की थी कि उनकी पाटीदार अनामत आंदोलन समिति गुजरात चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी। 

कांग्रेस ने पटेलों के लिए आरक्षण की समिति की मांग मान ली थी। हार्दिक ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे, तब हमने भी उन्हें वोट दिया था। हमने सोचा था कि इस देश के युवाओं को रोजगार मिलेगा। इस देश के किसानों को अपनी उपज का उचित दाम मिलेगा लेकिन ये चीजें नहीं हुईं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hardik patel say my meet with rahul gandhi would have prevented bjp gujarat win

-Tags:#Hardik Patel#Bhartiya Janta Party#Rahul Gandhi#Gujarat#Congress
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo