Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात: भरूच में #EVM से भरा ट्रक पलटा, हार्दिक ने ट्वीट कर भाजपा पर दागे ये सवाल

गुजरात के भरूच में गुरुवार को एक ट्रक 100 ईवीएम ले जाते समय में पलट गया था। इसके बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है।

गुजरात: भरूच में #EVM से भरा ट्रक पलटा, हार्दिक ने ट्वीट कर भाजपा पर दागे ये सवाल

गुजरात के भरूच में गुरुवार को एक ट्रक 100 ईवीएम ले जाते समय में पलट गया था। जिसके बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ट्विटर के माध्यम से ईवीएम के प्रति अपनी अविश्वसनीयता जाहिर की और भाजपा पर निशाना साधा है।

पाटीदार नेता ने अपने में हादसे की तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें सड़क किनारे झाड़ियों के पास कई ईवीएम-वीवीपैट बिखरी पड़ी थीं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, “ईवीएम से भरे हुए ट्रक ने भरूच के पास पलटी मारी। ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ। लेकिन इवीएम टूट गई हैं।”
हार्दिक ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'फिर से काउंटिंग की मांग उठते ही ईवीएम से भरा ट्रक पलट गया। इस कांड को क्या नाम दें।' पटेल समेत कई अन्य विपक्षी नेता गुजरात विधानसभा चुनाव के वक्त से ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे थे, जिसके नतीजे सोमवार को सामने आए थे। प्रदेश में फिर से भाजपा की सत्ता में वापसी हुई। हालांकि, बीजेपी की सीटों में कटौती हुई है।

जानिए क्या था मामला?

गुजरात के भरूच में गुरुवार दोपहर को एक ट्रक सड़क हादसे का शिकार हुआ था, जिसमें तकरीबन 100 ईवीएम और वीवीपैट रखी हुई थीं। वे सब इस दौरान टूट गईं। हादसे में तीन मजदूरों के भी घायल होने की खबर है। जबकि, ड्राइवर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सभी ईवीएम यहां के जंबूसर विस सीट के लिए सुरक्षित रखी गई थीं, जिन्हें गोदाम में रखने के लिए ले जाया जा रहा था।
Next Story
Share it
Top