logo
Breaking

गुजरात : नाराज कोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल से बंद कमरे में मिले हार्दिक पटेल, अटकलें तेज

कोडलधाम पाटीदारों की धार्मिक संस्था है और वह कांग्रेस को हार्दिक के समर्थन दिए जाने से खासा नाराज है।

गुजरात : नाराज कोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल से बंद कमरे में मिले हार्दिक पटेल, अटकलें तेज

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पाटीदार समुदाय के बड़े नेता हार्दिक पटेल ने आज कांग्रेस को समर्थन देने से नाराज चल रहे कोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल से बंद कमरे में मुलाकात की है। इसके बाद से ही सस्पेंस और अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

पढ़ें: चंडीगढ़ दुष्कर्म मामला : किरण खेर बोलीं- पीड़िता को ऑटोरिक्शा में नहीं बैठना था

खुद हार्दिक पटेल ने इस मुलाकात का जिक्र अपने ट्विटर हैंडल पर भी किया है। लेकिन, इस मुलाकात का नतीजा क्या निकला, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा है। साफ है कि नरेश पटेल से उनकी बात नहीं बन पाई है।

पढ़ें: गुजरात चुनाव को लेकर सट्टा बाजार भी गर्म, भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है कांग्रेस

बता दें कि कोडलधाम पाटीदारों की धार्मिक संस्था है और वह कांग्रेस को हार्दिक के समर्थन दिए जाने से खासा नाराज थी। इसके बाद से ही हार्दिक पटेल और नरेश पटेल के बीच दूरियां बढ़ती चली गई थीं।

पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने की पीएम मोदी से दिल्ली में खास मुलाकात

एक समय नाराजगी इतनी बढ़ गई थी कि नरेश पटेल ने हार्दिक से मिलने से ही इंकार कर दिया था। लेकिन, काफी मनाने के बाद ही कोडलधाम के अध्यक्ष मिलने को तैयार हुए। अब देखना होगा कि क्या वह हार्दिक और कांग्रेस का साथ देते हैं या नहीं।

पढ़ें: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागा दूसरा सवाल- हर गुजराती पर 37,000 कर्ज क्यों?

इससे पहले मेहसाणा के पाटीदार समाज की बड़ी संस्था उमियाधाम ने भी हार्दिक पटेल से नाराज थी। उमियाधाम के ट्रस्टी विक्रम पटेल ने कहा था कि हार्दिक और कांग्रेस के आरक्षण फॉर्मूले से वह सहमत नहीं हैं।

Loading...
Share it
Top