Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक ने नितिन पटेल को दिया ऑफर, कहा- ज्वाइन कर लें कांग्रेस, मिलेगा अच्छा पद

नितिन पटेल को गृह और शहरी विकास मंत्रालय, राजस्व और वित्त विभाग चाहिए था जो कि उन्हें नहीं मिले।

हार्दिक ने नितिन पटेल को दिया ऑफर, कहा- ज्वाइन कर लें कांग्रेस, मिलेगा अच्छा पद

गुजरात की रुपाणी सरकार में सबकुछ ठीक नहीं है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बीच अनबन जारी है। मनमुताबिक मंत्रालय न मिलने के कारण नितिन पटेल नाराज हैं।

नितिन पटेल अपने हिस्से में वित्त मंत्रालय चाहते थे जो कि सौरभ पटेल को दे दिया गया है। दोनों के बीच अनबन को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने नितिन पटेल को अपने साथ आने का न्योता दिया है। हार्दिक ने कहा की अगर भारतीय जनता पार्टी में नितिन पटेल का सम्मान नहीं हो रहा है तो वो कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

हार्दिक ने कहा कि नितिन के लिए कांग्रेस पार्टी से बात करेंगे ताकि उन्हें सही जगह मिले और उनके साख पर कोई सवाल ना उठे। हार्दिक ने कहा कि अगर नितिन भाई 10 विधायकों के संग बीजेपी छो़ड़ने को तैयार हो जाते हैं तो हम कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे। हार्दिक ने ये बातें बोटाड में पाटीदार अनामक आंदोलन समिति की बैठक से पहले कही।
गौरतलब है कि नितिन की नाराजगी पर सीएम रुपाणी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। मुख्यमंत्री रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी विवाद को सुलझाने के लिए गुरुवार को मिले जिसके कारण कैबिनेट बैठक में तीनों 5 बजे के बजाय 9 बजे पहुंचे।
नितिन पटेल को गृह और शहरी विकास मंत्रालय, राजस्व और वित्त विभाग चाहिए था जो कि उन्हें नहीं मिले। पटेल को सड़क एवं भवन, हेल्थ एवं फैमिली, नर्मदा, कल्पसार, चिकित्सा और शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी मिली है।
Share it
Top