Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक को सूरत में रैली नहीं करने के लिए मिला इतने करोड़ का ऑफर, ठुकरा कर दिया ये करारा जवाब

हार्दिक पटेल ने चुनावी रैली के दौरान भाजपा पर तीखा हमला किया है।

हार्दिक को सूरत में रैली नहीं करने के लिए मिला इतने करोड़ का ऑफर, ठुकरा कर दिया ये करारा जवाब

गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा और कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दोनों पार्टी एक दूसरे पर लगातार हमले बोल रही हैं।

वहीं गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आज रात सूरत में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ताकत दिखाई। हार्दिक पटेल ने चुनावी रैली के दौरान भाजपा पर तीखा हमला किया है। हार्दिक ने यहां एक बार फिर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें- 'ईवीएम' में गड़बड़ी के आरोपों के बाद चुनाव आयोग ने लिया ये फैसला

हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि सूरत में रैली नहीं करने के एवज में किसी शख्स ने फोन कर उन्हें पांच करोड़ रुपए ऑफर किए थे। इस दौरान उनसे पूछा था कि तीन दिसंबर को सूरत न आने के लिए वो कितने पैसे लेंगे।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर दावा किया कि सूरत में आयोजित जन क्रांति महासभा में उमड़ पड़ा जनसैलाब, जनता का पावर क्या हैं वो भाजपा को आज पता चल गया, सूरत में मुझे यह सभा और रेली नहीं करने के लिए करोड़ों की ऑफर भी की गई थी, लेकिन मेरा ईमान पैसो नहीं ख़रीदा जा सकता।

हार्दिक पटेल ने सूरत में लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि वे भाजपा, एनसीपी और निर्दलीय उम्मीदवारों के जाल में न फंसें। मुहर हाथ पर लगाएं। इस दौरान हार्दिक ने लोगों से कहा कि वे अमरेली और भावनगर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से भाजपा को वोट न देने के लिए कहें।

Next Story
Share it
Top