Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस-पाटीदार नेताओं में हुई मारपीट से नाराज हार्दिक पटेल ने रद्द की अहम रैली

गुजरात में पाटीदार नेताओं और कांग्रेस के बीच अभी भी सब कुछ ठीक नहीं हुआ है।

कांग्रेस-पाटीदार नेताओं में हुई मारपीट से नाराज हार्दिक पटेल ने रद्द की अहम रैली

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए सिसायत उफान पर आ गई है। पाटीदार नेताओं और कांग्रेस के बीच अभी भी सब कुछ ठीक नहीं हुआ है। यही वजह है कि सीट बंटवारे को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट का सीन भी दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें: रूपाणी बोले- टिकट बंटवारे पर भिड़ंत से एक्सपोज हो गए हैं कांग्रेस-पाटीदार नेता

अब सुनने में आ रहा है कि पाटीदार समुदाय के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल ने आज अपनी अहम रैली को टाल दिया है। इस रैली में वह पाटीदार आरक्षण और कांग्रेस से बनी सहमति के बारे में बहुत कुछ ऐलान करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: शिया बोर्ड का मसौदा: अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में बने मस्जिद ए अमन

सूत्रों की मानें तो पाटीदार समुदाय के नेता कांग्रेस से मिली सीटों और आरक्षण को लेकर असंमजस की स्थिति पर संतुष्ट नहीं हैं। इस बात की शिकायत उन्होंने हार्दिक पटेल भी की है। अब इस मसले पर हार्दिक गंभीरता से विचार कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस से एक और अहम वार्ता हो सकती है।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रियरंजन दासमुंशी, 9 साल से थे कोमा में

उधर, भाजपा भी हार्दिक पटेल को कमजोर करने की रणनीति में कामयाब होती नजर आ रही है। हार्दिक के दो पूर्व सहयोगी चिराग पटेल और केतन पटेल ने भाजपा का दामन थाम चुके हैं। इसके अलावा भाजपा ने अपनी उम्मीदवारों की दो सूची में पटेल पाटीदारों प्रमुखता दी है।

यह भी पढ़ें: दीपिका के सिर पर इनाम रखने वाले सूरज पाल को भाजपा आलाकमान का नोटिस

बता दें कि भाजपा अब तक अपने उम्मीदवारों की दो सूचियां जारी कर चुकी है। पहली सूची में 70 उम्मीदवारों के नाम हैं, जबकि दूसरी सूची में 36 उम्मीदवारों का ऐलान हुआ है। इसके साथ ही भाजपा उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र भरना भी शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: गुजरात: भाजपा ने जारी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी सूची, चौंकाने वाले हैं कुछ उम्मीदवार

Share it
Top