Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक पटेल का बड़ा खुलासा, बताया कौन रच रहा है प्रवीण तोगड़िया की मौत की साजिश

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं कई सालों से हिन्दू एकता की बात कर रहा हूं और मेरी आवाज लगातार दबाई जा रही है।

हार्दिक पटेल का बड़ा खुलासा, बताया कौन रच रहा है प्रवीण तोगड़िया की मौत की साजिश

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं कई सालों से हिन्दू एकता की बात कर रहा हूं और मेरी आवाज लगातार दबाई जा रही है। तोगड़िया ने कहा कि मेरे एनकाउंटर करने की साजिश रची जा रही है। मेरे खिलाफ बड़ा षड़यंत्र रचा जा रहा है।

इसे भी पढ़ेंः प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवीण तोगड़िया के छलके आंसू, कहा-मेरे एनकाउंटर की रची जा रही है साजिश

प्रवीण तोगड़िया का हालचाल लेने के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और अर्जुन मोधवाड़िया अस्पताल पहुंचे। तोगड़िया की तबियत पूछने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ साजिश रची जा रही है। ऐसा पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष के इशारे पर हो रहा है।"

प्रवीण तोगड़िया सोमवार को पार्क में बेहोशी की हालत में मिले। जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हार्दिक पटेल ने सोमवार को भी ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

गृहमंत्री और अमित शाह पर उठाए सवाल

हार्दिक पटेल ने सोमवार को लगातार तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में लिखा- "प्रवीण तोगड़िया के लापता होने के बावजूद प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूं हैं? तोगड़िया के सुरक्षाकर्मी को अभी तक सस्पेंड क्यूं नहीं किया गया। बीजेपी और विश्व हिंदू परिषद के नेता चिंतित क्यों नहीं हैं? उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से सवाल पूछा कि तोगड़िया कहां हैं?

भाजपा हिंसा करती

दूसरे ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, "डा. मनमोहनसिंह जी के सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते तो भाजपा पूरे देश में हिंसा कर देती।। भक्तों को जो बोलना है वो बोल सकते है क्यूँकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख़्वाह नहीं देंगे!!!"

इसके बाद हार्दिक ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-"Z+ सिक्योरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं। सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता हैं। प्रवीण तोगड़िया जी ने पहले भी कहा था की उनकी जान को खतरा है।"


बेहोशी की हालत में मिले थे तोगड़िया

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के सोमवार सुबह अचानक गायब होने के बाद देश की राजनीति गरमा गई थी। लेकिन 11 घंटे बाद तोगड़िया अहमदाबाद के एक पार्क में बेहोशी की हालत में मिले थे।

उन्होंने कहा कि शरीर में रक्त शर्करा का स्तर गिरने के कारण तोगड़िया बेहोश हुए लेकिन अब उनकी हालत स्थिर हैं। शाहीबाग पालदी स्थित विहित के कार्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर है। अहमदाबाद पुलिस ने विहिप नेता का पता लगाने के लिए चार दलों का गठन किया था।

Next Story
Share it
Top