Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान: हाफिज सईद ने फिर किया रैली को संबोधित, भारत पर उतारा गुस्सा

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा प्रमुख हाफिज सईद भारत के खिलाफ जहर उगलने से बाज नहीं आ रहा है। हाफिज ने कहा कि हम किसी भी क्षेत्र में भारत को सुपर पावर नहीं बननें देंगे।

पाकिस्तान: हाफिज सईद ने फिर किया रैली को संबोधित, भारत पर उतारा गुस्सा

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का संस्थापक हाफिज सईद भारत के खिलाफ जहर उगलने से बाज नहीं आ रहा है। हाफिज ने कहा कि हम किसी भी क्षेत्र में भारत को सुपर पावर नहीं बननें देंगे।

इसके लिए हम पाकिस्तान के शहर-शहर में जाकर रैलियों को संबोधित कर भारत के खिलाफ संदेश फैलायेंगे और उसने इस दौरान अमेरिका पर भी निशाना साधा है।

रविवार यानि कल हाफिज ने पाकिस्तान के पेशावार में फोर के जरिये एक रैली को संबोधित कर भारत और अमेरिका को हासिये पर लिया।

यह भी पढ़ें - मुंबई: पूर्व शिवसेना नेता अशोक सावंत की कांदिवली इलाके में चाकू गोदकर हत्या

हाफिज ने अमेरिका द्वारा पाकिस्तान पर की गई कड़ी प्रतिक्रिया की भर्तस्ना की और येरूशलम को इजरायल की राजधानी बताने को अमेरिका के फैसले को गलत ठहराया।

हाफिज सईद का कहना है कि विश्व में पाकिस्तान एक शक्तिशाली देश के रूप में उभर कर सामने आयेगा। इसके लिये हम सभी को साथ में चलना होगा।साथ ही उसने कहा कि अब समय आ गया है कि हम अमेरिका पर निर्भर ना रहें और अपने देश को मजबूत को बनायें।

यह भी पढ़ें - AMU: पीएचडी छात्र के हाथों में दिखी एके-47, वायरल तस्वीरे पर पिता ने दिया बयान, जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि अमेरिका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली आर्थिक सहायता पर रोक लगा दी थी। इसके बाद ही पाकिस्तान हरकत में आ गया।

अमेरिका से बौखलाये पाकिस्तान ने हाफिज के संगठन जमात उद दावा को ब्लैक लिस्ट कर दिया साथ ही उसके ट्विटर अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया । बता दें कि हाफिज 1993 में हुये मुंबई हमले का मास्टरमाइंड था।

Next Story
Top