Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाफिज का ''कश्मीर राग'', भारत के साथ दोस्ती से परहेज करे पाक

हाफिज ने कश्मीर में बीजेपी सरकार पर जनसांख्यिकी बदलने की कोशिश का आरोप लगाया है।

हाफिज का कश्मीर राग, भारत के साथ दोस्ती से परहेज करे पाक
X
लाहौर. जमात-उद-दावा प्रमुख और 2008 के मुंबई आतंकी हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ फिर जहर उगला है। आतंकी हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ बयानबाजी की है। हाफिज ने कश्मीर में बीजेपी सरकार पर जनसांख्यिकी बदलने की कोशिश का आरोप लगाया है। साथ ही, उसने पाकिस्तान को भी आगाह किया है कि वह भारत के साथ दोस्ती न करे।
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, हाफिज ने शरीफ सरकार से कहा है कि वह भारत के साथ दोस्ती से परहेज करे। आतंकी सरगना ने भारत पर आरोप लगाया कि वहां की सेना कश्मीर में अत्याचार कर रही है। हाफिज ने कहा, 'हम कश्मीरियों के साथ खड़े हैं और कश्मीर की आजादी की मुहिम का पूरी तरह समर्थन करते हैं।' उसने कश्मीर में अत्याचार करने के लिए भारतीय सेना की आलोचना की।
आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के संस्थापक हाफिज ने दावा किया कि भाजपा सरकार कश्मीर की आबादी में बदलाव करने की कोशिश कर रही है। हाफिज ने पाकिस्तान की सरकार से आग्रह किया कि कश्मीरियों की समस्या का समाधान करें। हाफिज ने कहा, 'पाकिस्तान की सरकार को भारत से दोस्ती पर गौर नहीं करना चाहिए। कश्मीर में खून बहाया जा रहा है। इसलिए यह पाकिस्तान की सरकार की जिम्मेदारी है कि उनकी समस्याओं का समाधान करें।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story