logo
Breaking

हादिया के पिता भाजपा में शामिल, सबरीमाला पर SC के फैसले का किया विरोध

''लव जिहाद'' को लेकर चर्चा में आई ''हादिया'' उर्फ ''अखिला अशोकन'' के पिता केएम अशोकन मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। भाजपा के महसचिव बी गोपालकृष्ण ने केरल में हादिया के पिता केएम अशोकन को पार्टी की सदस्यता दी।

हादिया के पिता भाजपा में शामिल, सबरीमाला पर SC के फैसले का किया विरोध

'लव जिहाद' को लेकर चर्चा में आई 'हादिया' उर्फ 'अखिला अशोकन' के पिता केएम अशोकन मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। भाजपा के महसचिव बी गोपालकृष्ण ने केरल में हादिया के पिता केएम अशोकन को पार्टी की सदस्यता दी।

पार्टी की सदस्यात लेने के बाद हादिया के पिता केएम अशोकन ने कहा कि भाजपा देश में एकमात्र ऐसा संगठन है जो हिंदुओं की भावनाओं की रक्षा कर रहा है। लव जिहाद मामले में कुछ कट्टरपंथी संगठनों द्वारा धमकी दिए जाने के बाद हदिया के पिता केएम अशोकन को [पुलिस द्वारा सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

सबरीमाला फैसले का विरोध

हादिया के पिता केएम अशोकन ने भाजपा में शमिल होने के बाद सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का विरोध करने का फैसला किया है।

सबरीमाला मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हादिया के पिता अशोकन ने कहा केरल में कई हिंदुओं की तरह, मैं भी विश्वास और कानून के बीच टूटा हूं।

अशोकन ने कहा कि मैं निजी तौर पर धार्मिक रीती-रिवाजों में विश्वास करता हूं और और इन रिवाजों को अदलात में चुनौती नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि धार्मिक मामले में विद्वानों और बाकी जानकारों को फैसला लेने दें।

कम्युनिस्ट अशोकन

हादिया के पिता केएम अशोकन ने कहा कि वो बचपन से ही कम्युनिस्ट विचारधारा के समर्थक रहे हैं। लेकिन जब बाद में ये पार्टियां अल्पसंख्यक वोटों के लिए गंदी राजनीति करने लगे तब इ९न्से मोहभंग हो गया। अशोकन ने कहा कि वो ये समझने में नाकाम रहे कि जब कोई हिंदू की बात करता तो वह सांप्रदायिकता में बदल जाता।

हादिया और 'लव-जिहाद'

केएम अशोकन की बेटी अखिला अशोकन ने साल 016 में एक मुस्लिम युवक से शादी कर के अपना धर्म परिवर्तन कर अपना नाम 'हादिया' रख लिया था। इस मामले ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था। 26 साल की हादिया के धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल करने और इसे लेकर 'लव जिहाद' का मामला कई दिनों तक मीडिया में छाया रहा था।

Loading...
Share it
Top